Adsense

शाहिद कपूर की पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाले टॉप 10 फ़िल्में, कबीर सिंह पहुंची इस नंबर पर


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
शाहिद कपूर की पहले दिन सर्वाधिक कमाई करने वाले टॉप 10 फ़िल्में
Shahid Kapoor Top 10 Highest Opening Movies
दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हाल ही में 21 जून को शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म कबीर सिंहरिलीज़ हुई थी. फिल्म में इनके साथ कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में हैं. बता दें, यह शाहिद कपूर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बने गई है, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की है. आज की पोस्ट में हम शाहिद कपूर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 फिल्मों के बारे में चर्चा करेंगे.

1. कबीर सिंह

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंहदर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 20.21 करोड़ रूपये की शानदार कमाई कर ली है. इसके साथ ही यह फिल्म शाहिद की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है.

2. पद्मावत

शाहिद कपूर के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अहम किरदारों में थे. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने पहले दिन 19 करोड़ रूपये कमाए थे.

3. शानदार

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप जरूर हुई थी लेकिन पहले दिन इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था.

4. आर राजकुमार



शाहिद कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सोनू सूद स्टारर इस एक्शन फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन 10.10 करोड़ रूपये की कमाई की थी. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था.

5. उड़ता पंजाब

इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट भी थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी, जिसने पहले दिन पूरे भारत में करीब 10.05 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था.

6. बत्ती गुल मीटर चालू : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन का कुल कलेक्शन - 6.76 करोड़ रूपये

7. मौसम : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन का कुल कलेक्शन - 6.75 करोड़ रूपये

8. हैदर : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन का कुल कलेक्शन - 6.14 करोड़ रूपये

9. रंगून : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन का कुल कलेक्शन - 6.07 करोड़ रूपये

10. फटा पोस्टर निकला हीरो : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन का कुल कलेक्शन - 6 करोड़ रूपये

दोस्तों, इनमे से आपकी फेवरेट फिल्म कौन सी है? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

कृपयापोस्ट (Shahid Kapoor top 10 highest opening movies, kabir singh is on second) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ