Adsense

बैकलेस ब्लाउज में दिखा निया शर्मा का दिलकश अंदाज, कुछ इस अंदाज में दिए पोज



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. ये आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली निया के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर 29 लाख से ज्यादा फैंस जुड़े हुए हैं. बता दें, टीवी के अलावा इन्होने वेब सीरीज में भी काम किया है.
निया शर्मा ने हाल में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बैकलेस ब्लाउज में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनकी वजह से ये एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. इन तवीरों में निया ने सफ़ेद रंग का लहंगा पहना हुआ है और सफ़ेद रंग के ब्लाउज में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में निया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.



निया शर्मा ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी लिखा, “जब गाने के बोल ‘ये हसीं वादियां ये खुला आसमां’ सच लगने लगे.” कुछ समय पहले ही निया उत्तराखंड के ओली में एक शादी अटेंड करने गई थी. ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं. यदि इनके करियर की बात करें तो हाल ही में इन्हें कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में देखा गया था. इसके अलावा ये टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से ज्यादा लोकप्रिय हुई थी.

दोस्तों, निया शर्मा की ये तस्वीरें देखकर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें, धन्यवाद.

कृपयापोस्ट (Nia Sharma Backless Blouse Pictures Are Getting Viral) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ