Trending Now

भारत मूवी रिव्यू: सलमान और कटरीना का फिर चला जादू, दर्शकों ने कहा ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

Bharat Movie Quick Review: Fans Declares Salman Khan-Katrina Kaif Film a Blockbuster : दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं. पूरे देश में आज ईद मनाई जा रही है. ऐसे में कई जगह शो हाउसफुल नजर आये हैं. आज सुबह से ही कई सिनेमाघरों में टिकट खिड़की पर दर्शकों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है.


बता दें, फिल्म समीक्षकों और कई बड़ी वेबसाइट ने फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग दी है. अधिकांश तौर पर फिल्म को 5 में से 3.5 रेटिंग मिली है. इसके अलावा बिजनेस एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को 5 में से 4 रेटिंग देते हुए स्मैश हिट करार दिया है. आम जनता को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है.


बता दें, इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर सहित कई बड़े सितारे शामिल हैं. अधिकांश दर्शकों को सलमान खान का बुढ़ापे वाला लुक और दिशा पटानी का करदार सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. इसके अलावा सुनील ग्रोवर की कॉमेडी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही.


दर्शकों ने अली अब्बास जफर के निर्देशन की भी खूब तारीफ की है. लोगों का यह कहना है कि फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी है. बता दें, अली अब्बास जफर और सलमान खान इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दे चुके हैं.



‘भारत’ में आपको सलमान के एक्शन सीन और कॉमेडी से लेकर इमोशनल सीन भी नजर आयेंगे, जो दर्शकों को बांधे रखते हैं. इसके अलावा यह फिल्म पूरे परिवार के साथ देखने योग्य है. सलमान ने इस बात का खासा ख्याल रखा है. फिल्म में वरुण धवन भी एक कैमिओ करते नजर आ रहे हैं. इनके अलावा बाकी कलाकारों ने भी अपनी दमदार भूमिका निभाई है.


बता दे, ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ की रीमेक है. फिल्म की कहानी साल 1947 के समय से शुरू होती है जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन हो रहा था. इसी दौरान बंटवारे में बिछड़ रहे पिता ने अपने बेटे से कहा था कि अगर वो वापस न लौटे तो बेटे को ही मुखिया बन कर परिवार की देखभाल करनी होगी. फिल्म में सलमान खान के पिता का रोल जैकी श्रॉफ ने बखूबी निभाया है. इसके बाद सलमान खान अपने परिवार और देश दोनों को साथ में लेकर कैसे चलते हैं यही फिल्म में उनकी जर्नी देखकर पता चलेगा. 

हम ‘भारत’ को 5 में से 4 स्टार देंगे.

दोस्तों, यदि आपने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ देखी है तो बताइये कैसी लगी? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

कृपयापोस्ट (Bharat Movie Quick Review: Fans Declares Salman Khan-Katrina Kaif Film a Blockbuster) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments