Trending Now

सलमान खान की आने वाली 6 बड़ी फिल्में, नंबर 6 कमा सकती है 1000 करोड़


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.





दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सलमान खान को बॉक्स ऑफिस पर किंग कहा जाता है. क्योंकि फिल्म चाहे कैसी भी भाईजान के फैंस सिनेमाघरों में उसे देखने जरूर जाते हैं. बता दें, सलमान खान के पास अभी 6 बड़ी फ़िल्में लाइन में हैं. इनमे से ‘भारत’ और ‘दबंग 3’ की शूटिंग अभी चल रही है और बाकी 4 फिल्मों की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है. आइये इन फिल्मों के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं.

1. भारत



अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू अहम किरदारों में हैं. यह एक साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक है, जिससे दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं.

2. दबंग 3




दबंग फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं, जो सलमान खान के साथ पहले ‘वांटेड’ बना क चुके हैं. किरदारों में सलमान खान के अलावा अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा हैं. लेकिन विलेन के किरदार में इस बार साउथ के सुपरस्टार सुदीप को लेने की बात हुई है.

3. किक 2



काफी समय पहले फिल्म के निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने किक सीरीज की दूसरी फिल्म की घोषणा की थी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है उम्मीद है इसकी शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है. स्टारकास्ट के बारे में अभी ज्यादा खबर नहीं मिल पाई है. 

4. वांटेड 2
सलमान खान की सुपरहिट फिल्म वांटेड जोकि साल 2009 में रिलीज़ हुई थी इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था. लेकिन इसके सीक्वल पर भी प्रभुदेवा ही काम कर रहे हैं और इसका निर्देशन भी वही करेंगे. लेकिन इसके कॉपीराइट मामले के चलते फिल्म अभी रुकी हुई है. 

5. टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म

बता दें, सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है दोनों बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. इसके बाद अली अब्बास जफ़र इस सीरीज की तीसरी फिल्म भी बनाने की सोच रहे हैं, जिस पर अभी काम होना बाकी है. फिलहाल वह सलमान और कैटरीना की फिल्म ‘भारत’ के तकनीकी कामों में बिजी हैं. 

6. इंशाल्लाह
यह सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे. फिल्म में लीड एक्ट्रेस में आलिया भट्ट को कास्ट किया गया है. बता दें, सलमान खान और संजय लीला भंसाली इससे पहले हम दिल दे चुके सनम में साथ काम कर चुके हैं. इसलिए इस फिल्म से भी सभी को बहुत उम्मीदें हैं.



इसके अलावा भंसाली के निर्देशन में बनी पिछली कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. इनके निर्देशन में बनी आखिरी रिलीज़ ‘पद्मावत’ ने भारत में ही 300 करोड़ रूपये कमा लिए थे. इसीलिए सलमान खान और भंसाली की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है. उम्मीद है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है.

दोस्तों, आपके हिसाब इनमे से कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा कमाई कर सकती है? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.


No comments