Trending Now

एवेंजर्स एंडगेम पहले दिन तोड़ सकती है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का रिकॉर्ड



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आने वाले 26 अप्रैल को हॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म एवेंजर्स एंडगेमरिलीज़ होने के लिए तैयार है. इस फिल्म से सभी को बहुत उम्मीदें हैं और अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के पहले दिन के कलेक्शन को पार कर सकती है.


बता दें, आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने पहले दिन 52.25 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की थी. पहले दिन की कमाई के मामले में यह फिल्म अभी भी नंबर 1 पर बनी हुई है. लेकिन एडवांस बुकिंग और क्रिटिक्स के रीव्यू के आधार पर एवेंजर्स एंडगेम पहले दिन 50 करोड़ रूपये से भी अधिक का बिज़नेस कर सकती है.

इसके अलावा एवेंजर्स एंडगेम ने एडवांस बुकिंग में भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फेमस टिकट बुकिंग वेबसाईट बुक माय शो पर इस फिल्म के 24 घंटे में 1 लाख से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं, जो अपने आपमें एक नया रिकॉर्ड है. भारी भीड़ को देखते हुए कई सिनेमाघरों में इस फिल्म के लिए सुबह 3:20 का भी शो रखा गया है, जो  हाउसफुल चल रहा है.


एवेंजर्स एंडगेमभारत से पहले चीन में रिलीज़ हो चुकी है, जिसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 750 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की है. बता दें, चीन में पहले दिन की कमाई के मामले में यह फिल्म नंबर 1 पर पहुंच गई है. इस बात से साफ़ जाहिर है कि यह भारत में भी नया मुकाम हासिल कर सकता है.

दोस्तों, आपके हिसाब से एवेंजर्स एंडगेम पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments