Adsense

आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को घर खरीदने के लिए दिए 50-50 लाख रुपए


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
alia bhatt gifts houses to her driver and helper
दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आने वाली बहुचर्चित फिल्म कलंकको लेकर सुर्ख़ियों में हैं. फिल्म का टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है इसके बाद हाल ही में इस फिल्म का एक गाना भी लांच किया गया है. इसके बाद दर्शकों के मन में फिल्म के लिए उत्साह और भी बढ़ गया है. लेकिन हाल ही में अलिया ने एक कारनामा किया है जिसकी वजह से इनकी खूब तारीफ हो रही है.




A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on


बता दें, आलिया ने अपने जन्मदिन पर दरियादिली दिखाई और अपने ड्राईवर तथा उसके हेल्पर को एक शानदार गिफ्ट दिया. आपकी जानकरी के लिए बता दें आलिया के ड्राइवर का नाम सुनील है और उसके हेल्पर का नाम अमोल है. ये दोनों अलिया की जिन्दगी में काफी मायने रखते हैं. करियर के शुरुआत से ही ये दोनों अलिया के साथ रहे हैं और वह उन्हें अपने परिवार के सदस्य की तरह मानती है.






A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on


ख़बरों के अनुसार आलिया ने अपने जन्मदिन के मौके पर इन दोनों को 50-50 लाख रुपए का घर गिफ्ट किया है. इससे पहले शायद ही आपने कभी ऐसी खबर सुनी हो कि जब अपने ड्राईवर और हेल्पर को किसी ने इतना बड़ा गिफ्ट दिया हो. यही कारण है जिसकी वजह से आलिया आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है.





A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on


बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्मों में कलंक (Kalank) और ब्रम्हास्त्र (Brahmastra) शामिल हैं. इनमे से कलंक का टीज़र रिलीज़ हो चुका है, जिसकी चरों तरफ खूब तारीफ हो रही है. इस फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी अहम किरदारों में हैं.

इसके अलावा हाल ही मिली खबर के मुताबिक आलिया संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ (Inshaallah) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन साझा करेंगी. बता दें, रियल लाइफ में आलिया भट्ट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रिश्ते में हैं और ख़बरों के अनुसार ये दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.





A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

दोस्तों, आलिया भट्ट की इस दरियादिली पर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ