Trending Now

5 बड़े कारण, जिनकी वजह से आपको रणवीर और आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ जरूर देखनी चाहिए




Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.


दोस्तों, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बॉलीवुड के टेलेंटेड सितारों में से हैं. जिनकी पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इनकी हालिया रिलीज़ ‘गली बॉयको क्रिटिक्स ने अच्छी रिव्यु दिए हैं. बता दें, यह फिल्म मुम्बई की गलियों से मशहूर हुए रैपर्स की कहानी है. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. आइये इस फिल्म से जुड़े उन 5 बड़े कारणों के बारे में बात करते हैं, जो सभी को फिल्म देखने पर मजबूर करते हैं.

1. ओरिजिनल स्टोरी



बॉलीवुड में अभी तक इस तरह की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. इसलिए दर्शकों को फिल्म में एकदम नयापन देखने को मिलेगा. फिल्म में स्लम में रहने वाले ये आम लोग कैसे बड़ी कामयाबी हासिल करते हैं, यही इस फिल्म में दिखाया गया है.

2. नया और जबरदस्त म्यूजिक



फिल्म के संगीत को लोकप्रिय होना उसका नयापन है. गानों के अलावा बैकग्राउंड म्यूजिक बेहद ही शानदार है, जो युवाओं को बेहद पसंद आ रहा है. ख़बरों के अनुसार फिल्म में कुल 17 गाने हैं, जो समय-समय पर दर्शाए गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर रैपर हनी सिंह, बादशाह, रफ़्तार आदि ने रैप को एक नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है. इसलिए रैप म्यूजिक के फैन्स इंडिया में बहुत ज्यादा हैं.

3. ओरिजिनल हिप-हॉप



फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक हिप-हॉप को एक अलग ही अंदाज़ में पेश किया गया है, जिसमे ग्लैमरस और चमक धमक के अलावा और कुछ देखने को नहीं मिलता. लेकिन इस फिल्म में हिप-हॉप को मुंबई के गलियों से निकले ये रैपर्स इस तरह प्रदर्शित करते हैं कि आप देखते ही रह जाओगे.

4. जबरदस्त एक्टिंग




A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपने-अपने रोल बखूबी निभाए हैं. जिन लोगों ने फिल्म का ट्रेलर देखा है उन्हें अंदाजा लग गया होगा कि दोनों ने अपने-अपने किरदार में जान डाल दी है. रणवीर तो हमेशा से ही अपने किरदार में डूबने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन फिल्म में आलिया भी उनसे कुछ कम नहीं लग रही. इन दोनों के अलावा सिद्धांत का किरदार एकदम अद्भुत है.

5. विचित्र लव-स्टोरी



‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की लव स्टोरी बॉलीवुड की पिछली फिल्मों की तरह बिलकुल नहीं है. हालाँकि ट्रेलर में आलिया भट्ट को काफी साइको-टाइप दिखाया है, लेकिन वास्तव में उनके दिल में सच्चा प्यार भी है. फिल्म की लव स्टोरी आज के युवाओं को बेहद पसंद आएगी.

दोस्तों, जिन लोगों ने ‘गली बॉय’ देख ली है वो कमेंट कर बताएं कि फिल्म कैसी लगी?

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments