Trending Now

बॉलीवुड के 10 बड़े सितारे, जिन्हें इन फिल्मों के ऑडिशन के दौरान कर दिया गया था रिजेक्ट


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.


Bollywood Celebs Were Rejected For These Popular Films After Audition
दोस्तों, कई बार फिल्मी दुनिया में बड़े से बड़े सितारों को भी रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है. क्योंकि फिल्मों निर्माताओं को उनके चुने गए रोल के मुताबिक चेहरा चाहिए होता है, जिसकी वजह से ये बड़े सितारों को भी रिजेक्ट कर देते हैं. बॉलीवुड में वर्तमान में जितने भी बड़े सुपरस्टार हैं, लगभग सभी को एक या उससे अधिक बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड उन टॉप 10 सितारों के बारे में बात करेंगे, जिन्हें इन फिल्मों के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था.

1. वरुण धवन

वरुण धवन ने अपने फिल्मी करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है. बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड में इन्होने धोबी घाट और लाइफ ऑफ पाई के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें दोनों मामलों में रिजेक्ट कर दिया गया था.

2. आलिया भट्ट

आलिया ने बहुत कम उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. शायद यह बात आपको मालूम ना हो कि उन्होंने रणबीर कपूर स्टारर वेक उप सिड के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमे वो रिजेक्ट हो गई थी.

3. विक्की कौशल

विकी कौशल अपनी लग्न और मेहनत से आज बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं. एक इंटरव्यू में इन्होने खुद खुलासा किया था कि इन्हें भाग मिल्खा भाग के ऑडिशन में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था.

4. अमीषा पटेल

अमीषा ने एक इंटरव्यू में ये बात बताई थी कि आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म लगान के लिए उन्होंने लीड रोल के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमे वो रिजेक्ट हो गई थी. आखिरकार ग्रेसी सिंह ने यह रोल अदा किया.

5. दीपिका पादुकोण


कुछ समय पहले रिलीज़ हुई फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए दीपिका पादुकोण ने ऑडिशन दिया था, लेकिन लुक टेस्ट में उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया.

6. अक्षय कुमार

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म जो जीता वही सिकंदर के लिए अक्षय ने ऑडिशन दिया था, जिसमे वो फेल हो गए थे. बाद में यह किरदार आमिर खान ने निभाया जो दर्शकों को खूब पसंद आया.

7. सारा अली खान

सारा अली खान ने अभी तक दो फिल्मों में अभिनय किया है और दोनों फ़िल्में ही बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. इसके अलावा इन्होने आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए भी एक ऑडिशन दिया, जिसमे उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया.

8. करण वाही

टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय स्टार करण वाही ने आशिकी 2 के लिए एक ऑडिशन दिया था, लेकिन इसके लिए उनका चुनाव नहीं हो पाया और बाद में यह रोल आदित्य रॉय कपूर के पास चला गया.

9. अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने एक बार नहीं बल्कि दो बार अनुष्का शर्मा के ऑडिशन को रिजेक्ट किया. इनमे एक फिल्म थी मुन्ना भाई एमबीबीएस और दूसरी 3 इडियट्स, दोनों ऑडिशन के लिए उन्हें रिजेक्ट किया गया.

10. रणवीर सिंह

वैसी तो रणवीर सिंह में टैलेंट की कोई कमी नहीं है लेकिन उन्हें भी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए इनका ऑडिशन रिजेक्ट कर दिया गया था. आखिरकार इस रोल के लिए फरहान अख्तर के पास गया.

दोस्तों, यदि इन सभी फिल्मों में इन सितारों के ऑडिशन कामयाब हो जाते तो फिल्म सफल हो पाई? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments