Trending Now

टीवी पर 5 मुस्लिम कास्ट वाले ये सीरियल्स सबसे ज्यादा पसंद किए गए, आपको कौन सा पसंद है



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, बॉलीवुड के अलावा टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहाँ आप अपनी काबिलियत का भरपूर फायदा उठा सकते हैं. वर्तमान में कई बड़े निर्माता और निर्देशक टीवी इंडस्ट्री की तरफ बढ़ रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी टीवी पर अपना जलवा दिखा रहे हैं. इसी वजह से टीवी की मांग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. डेली शॉप टीवी का अहम् अंग है, जिसकी वजह से टीवी चैनल खूब तरक्की कर रहे हैं. आज की पोस्ट में हम टीवी पर चलने वाले उन टॉप 5 मुस्लिम कास्ट वाले सीरियल्स की बात करेंगे, जिन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया है.
1. कुबूल है
जीटीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में सुरभि ज्योति, करण सिंह ग्रोवर और करणवीर बोहरा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह शो काफी हिट हुआ था. इसके बाद तीनों कलाकारों की लोकप्रियता बहुत बढ़ गई. जिसके बाद करण सिंह ग्रोवर और करणवीर सिंह बोहरा को फिल्मों में भी काम मिला. दर्ह्स्कों की ये तिगडी काफी पसंद आई थी.
2. इश्क सुभान अल्लाह
इस सीरियल को बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक विक्रम भट्ट ने बनाया है. यह इस साल मार्च में ही शुरू हुआ था और तभी से ही दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. अदनान खान और ईशा सिंह ने इस शो में मुख्य भूमिका निभाई है. शो की टीआरपी काफी अच्छी चल रही है. इन दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद की जा रही है.
3. जोधा अकबर
यह सीरियल जीटीवी पर प्रसारित हुआ करता था, जिसमे लीड रोल में रजत टोकस और परिधि शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह एतिहासिक कहानी पर आधारित था, जिसकी कहानी अकबर और जोधा के इर्द गिर्द घूमती है. इस सीरियल को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया.
4. बेइंतहा
कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में हषर्द अरोड़ा और प्रितिका राव ने लीड रोल निभाया है. हर्षद ने जैन अब्दुल्ला और प्रीतिका ने आलिया का किरदार निभाया है. इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई साथ ही शो को भी खूब टीआरपी मिली और शो हिट हुआ.
5. सजदा तेरे प्यार में
स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो को साल 2012 में टेलीकास्ट करना शुरू किया गया था. इस शो के मुख्य किरदारों में जूलिया देबलीना थी, जिन्होंने शो में आलिया हसन नमक किरदार निभाया था. इस सीरियल के करीब 91 एपिसोड ही चल पाए फिर यह बंद हो गया था. शुरुआत में इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था लेकिन बाद में धीरे-धीरे इस शो की टीआरपी कम होती चली गई.
दोस्तों, इनमे से आपका फेवेरेट सीरियल कौन सा है? कमेंट कर हमें जरूर बताएं.

कृपया, पोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलें, धन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments