Trending Now

इस आधार पर ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ पहले दिन 50 करोड़ और भारत में 400 करोड़ तक कमा सकती है



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, हाल ही में यश राज फिल्म्स ने घोषणा की उनकी आने वाली मेगा बजट फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज़ होगी. फिल्म की रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग की सम्भावना है. फिम में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड के जानकारों के मुताबिक फिल्म की पहले दिन की कमाई 50 करोड़ रुपये से ज्यादा होने की उम्मीद है. वैसे इसमें कोई संदेह नहीं है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ इस साल की सबसे बड़ी रिलीज़ साबित होगी. इस फिल्म को पूरे भारत में 4500 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज़ किया जायेगा.

इन स्क्रीन में 21 आईमैक्स स्क्रीन भी शामिल हैं. सभी स्क्रीनों की कुल क्षमता करीब 70 से 75 करोड़ रुपये के बीच होगी. हालांकि फिल्म को दिन भर में 100% कलेक्शन के रिकॉर्ड करने की उम्मीद है. लेकिन यदि 70 से 80% की उपस्थिति भी दर्ज होगी तब भी फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 50 से 55 करोड़ रुपये आराम से हो सकता है.

हालांकि अभी तक फिल्म का कोई पोस्टर तक रिलीज़ नहीं हुआ है. फिल्म के बारे में पूरी तरह फिल्म के ट्रेलर के बाद ही कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है. इससे पहले रणबीर कपूर अभिनीत और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘संजू’ ने अपने तीसरे दिन 48 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बिज़नेस किया था.

आमिर खान बड़े पर्दे पर करीब 2 साल बाद दिखाई देंगे, तो दर्शकों में उनका क्रेज भी काफी रहेगा. इसलिए फिल्म के पहले दिन की कमाई 50 करोड़ तक होने की उम्मीद पक्की है. अपने पहले वीकेंड तक फिल्म 145 से 155 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर सकती है.

आमिर खान की आखिरी फिल्म ‘दंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में पहले नंबर पर है, जिसने दुनिया भर में 2200 करोड़ रूपये के आस पास कलेक्शन किया था. बॉक्स ऑफिस ट्रेड जानकारों के मुताबिक फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है.
दोस्तों, आपके हिसाब से आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती है? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments