Trending Now

तैयार हो जाइए, रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ का टीज़र इस तारीख को होगा रिलीज



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, इस साल की सबसे बहुचर्चित फिल्म ‘2.0’ का सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रह हैं और इस फिल्म के बारे में सभी को उम्मीदें हैं, कि यह निश्चित रूप से ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी. हालांकि रिलीज की तारीख दर्शकों के लिए पहले ही घोषित हो चुकी है. अब फिल्म के टीज़र के रिलीज़ की तारिक की भी घोषणा हो चुकी है. 

यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज़ होनी थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग तो लगभग पूरी हो चुकी थी. लेकिन इसके वीएफएक्स और ग्राफ़िक्स वर्क पर काम बाकी था, जिसका वजह से फिल्म की रिलीज़ की तरीक हमेशा आगे ही बढती गई.
2.0 teaser release date

एक साल की देरी के बाद, रजनीकांत की 2.0 के निर्देशक ने हाल ही में पुष्टि की थी कि फिल्म इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होगी. लेकिन फिल्म के ट्रेलर और टीज़र की एकाधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है. दर्शक फिल्म के ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
2.0 teaser release date

दर्शकों के लिए अच्छी खबर यह है कि दक्षिण की ओर से रिपोर्टों के मुताबिक, टीज़र 13 सितंबर को रिलीज होने की संभावना है. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में अक्षय कुमार के 12 अलग-अलग किरदार देखने को मिलेंगे और रजनीकांत ने फिल्म में वसीगरन और उनकी रचना चिट्टी की भूमिका निभाई है. यह फिल्म साल 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ का सीक्वल है.
2.0 teaser release date

‘2.0’ अब तक की एशिया की सबसे महंगी फिल्मों में से एक मानी जा रही है. निर्माताओं ने फिल्म के कई पोस्टर जारी किये हैं. लेकिन दुख की बात है, अभी तक फिल्म का कोई भी प्रोमो जारी नहीं किया गया है. हालांकि कुछ समय पहले फिल्म के टीज़र लॉन्च पर किसी ने टीज़र को गैर-कानूनी लीक कर दिया था.

रजनीकांत और अक्षय कुंर स्टारर '2.0' के लीक हुए इस टीज़र को लगभग सभी लोगों ने देख लिया होगा. फिल्म का टीज़र सच में अद्भुत नजर आ रहा है. अक्षय कुमार को पहली बार ऐसे रोल में देखा जाएगा. उम्मीद यही है कि इस बार फिल्म समय पर रेलसे होगी और दर्शकों को और अधिक इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार वाला रोल इनसे पहले आमिर खान, ऋतिक रोशन और कमल हसन को ऑफर हुआ था. लेकिन कुछ कारणों की वजह इन सभी ने विलेन के रोल के लिए मना कर दिया. आख़िरकार यह रोल अक्षय कुमार की झोली में आ गया. हो सकता है यह फिल्म अक्षय कुमार के जीवन में एक नया मोड़ लेकर आये.

दोस्तों, क्या ‘2.0’, ‘बाबुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ पायेगी? कमेंट कर इस बारे अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments