Trending Now

पैसों के साथ-साथ इन 6 सितारों ने इज्जत भी खूब कमाई है, नंबर 3 पर पूरा देश गर्व करता है




Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कम ही सितारे आते हैं जो सफल होने के साथ-साथ इज्जत भी खूब कमा जाते हैं. ये सितारे किसी भी विवाद से काफी दूर रहते हैं और दर्शकों की जान इनमे बसती है. दोस्तों, आज हम जिन 6 सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं वो अभी तक काफी लोगों के लिए बेहद ही मददगार साबित हुए हैं. अक्सर कई मामलों में ये मदद के लिए सबसे आगे रहते हैं. नंबर 3 पर पूरा देश गर्व करता है.
6. सलमान खान

हालाँकि कुछ सालों पहले सलमान से कुछ गलतियां हुई हैं, जिनपर अभी फैसला आना बाकी है. लेकिन इंडस्ट्री में ऐसे सितारों में से एक हैं, जो किसी की भी मदद करने के लिए सबसे आगे रहते हैं. इन्हें छोटे और अनाथ बच्चों से बहुत प्यार है. इसके बॉक्स ऑफिस के किंग तो ये हैं ही. ऐसा कहा जाता है कि ये अपनी कमाई का सिर्फ 10 प्रतिशत हिस्सा ही लेते हैं बाकी सब दान कर देते हैं.
5. अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार से सभी वाकिफ हैं देशप्रेम उनकी फिल्मों के अलावा निजी जिन्दगी में भी दिखाई देता है. अक्षय तीनों खानों को टक्कर देने वाले टॉप सितारों में से एक हैं. ये मीडिया से भी काफी दूर रहे हैं और किसी भी विवाद में नहीं पड़ते. देश में इनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है.
4. धर्मेन्द्र

अपने जमाने के सबसे हैण्डसम अभिनेताओं में से एक धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में काफी लोकप्रियता हासिल की है. इन्होने भी वाद-विवादों से दूर अपनी अलग दुनिया बनाई हुई है और आज भी एक सिम्पल जिंदगी व्यतीत करते हैं. देश में आज भी इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.
3. अमिताभ बच्चन

अपने जमाने में के सुपरस्टार रह चुके अमिताभ बच्चन की दुनिया दीवानी है. आज भी ये किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं और इनका स्टारडम आज भी कायम है. उनकी फैन फोलोविंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान इन्हें चोट लग गई थी तो पूरे देश ने इनके प्रार्थना की थी. जिसके बदौलत ये आज भी हमारे सामने हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक नए मुकाम पर पहुँचाने वाले ये सदाबहार अभिनेता हैं.
2. रजनीकांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार रजनीकांत को भगवान की तरह पूजा जाता है. साउथ के अलावा इन्होने बॉलीवुड फ़िल्में भी की लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा सफलता साउथ इंडस्ट्री से ही मिल पाई. इतने अमीर होने के बावजूद आज भी ये एक आम आदमी जैसा जीवन व्यतीत करते हैं. पैसे तो ये जरूर कमाते हैं, लेकिन दान करने में भी सबसे आगे रहते हैं. इसके अलावा किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी से कोसों दूर रहते हैं. आज इन्हें पूरा देश अपना आदर्श मानता है.
1. नाना पाटेकर

सलमान खान की तरह ही इनकी फिल्मों का भी 90 प्रतिशत चैरिटी को जाता है. ये केवल 10 प्रतिशत हिस्सा ही अपने पास रखते हैं. पिछले कई सालों से ये किसानों की मदद करने के मामले में आगे आये हैं. भारत में काफी लोकप्रिय होने के साथ इनकी सभी काफी इज्जत करते हैं. इंडस्ट्री में इनके डायलॉग का हर कोई दीवाना है.
दोस्तों, इंडस्ट्री में आपका फेवेरेट स्टार कौन है, जिसने सबसे ज्यादा इज्जत कमाई है? कमेंट जरूर करें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments