Trending Now

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस के रह चुके हैं इन 7 हसीनाओं के साथ अफेयर





Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने आखिरकार 18 अगस्त को अपना रिश्तेदार ऑफिसियल बना ही दिया. पिछले काफी समय से यह जोड़ी एक साथ थी. जबसे प्रियंका ने हॉलीवुड के दौरा किया है उसके बाद से ही इन दोनों की चर्चाएँ जोरों पर थी. इसी वजय से प्रियंका ने सलमान खान की ‘भारत’ को भी ठुकरा दिया. बता दें, प्रियंका, निक का पहला प्यार नहीं है. इससे पहले भी वह इन 7 हसीनाओं से रिश्ता रख चुक हैं.
1. माईली सायरस
Nick Jonas Had 7 Affairs
निक जोनस और माईली सायरस एक दूसरे के करीब जब आये थे तब वह डिज्नी स्टार थे. यह जोड़ा उनके प्रशंसकों के बीच "नीले" के रूप में लोकप्रिय था लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गए क्योंकि माईली, हैम्सवर्थ से प्यार करती थी.
2. सेलेना गोमेज़
Nick Jonas Had 7 Affairs


निक ने बीबीसी रेडियो 1 पर सेलेना गोमेज़ से डेटिंग का खुलासा किया था. मिली से ब्रेकअप के बाद निक, सिंगर सेलेना के साथ कुछ समय के लिए रिश्ते में थे, लकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया.
3. डेल्टा गुड्रम
Nick Jonas Had 7 Affairs

निक और डेल्टा ने एक दूसरे को 10 महीने तक डेटिंग की थी. निक उस समय 18 वर्ष के थे और डेल्टा 26 वर्ष की थी. कुछ पर्सनल कारणों की वजह ये दोनों भी अलग हो गए.
4. रीटा ओरा
Nick Jonas Had 7 Affairs
निक का रीटा ओरा पर भी बहुत बड़ा क्रश था, इसलिए उसने उसके लिए "व्हाट डू आई मीन टू यू" गाना भी लिखा था. लेकिन बाद में रीटा को निक से कुछ प्रॉब्लम होने लगी तो दोनों अलग हो गए. 
5. ओलिविया कल्पो
Nick Jonas Had 7 Affairs
निक और ओलिविया लगभग 2 साल तक साथ रहे थे. लेकिन साल 2015 में इनका रिश्ता टूट गया. दोनों की पहली मुकुकात मिस यूनिवर्स 2012 के समय में हुई थी, तभी से दोनों एक साथ थे.
6. केट हडसन
Nick Jonas Had 7 Affairs
केट और निक के रिश्ते का खुलासा, केट की मां गोल्डी हॉन ने किया था. निक के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया था कि "निक एक अच्छा लड़का है और उसे दोनों के रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं".
7. लिली कॉलिन्स
Nick Jonas Had 7 Affairs
साल 2016 तक निक और लिली पिछले कई सालों से अच्छे दोस्त थे. दोनों को डेटिंग की ख़बरें भी आई थी. लेकिन दोनों को रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

दोस्तों, हम उम्मीद करते हैं कि भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ निक लंबा सफ़र तय करेंगे. इस बारे में आप भी अपनी राय दे सकते हैं.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments