Trending Now

गोल्ड और सत्यमेव जयते रिव्यू: जानिए कौन सी फिल्म है सबसे बेस्ट



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस साल की 2 बहुचर्चित फ़िल्में, ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज़ हो चुकी हैं. दोनों फिल्मों के लेकर एक जैसी प्रिक्रिया देखने को मिल रही है. एक फिल्म है जो हमें देशभक्ति की प्रेरणा देती है और दूसरी जो भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए हमें प्रेरित करती है. आइये दोनों फिल्मों के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं.
सत्यमेव जयते रिव्यू
सत्यमेव जयते
जॉन अब्राहम ने फिल्म में जबरदस्त और एक्शन का प्रदर्शन किया है. इनका अद्भुत अभिनय देखते ही बनता है. फिल्म का विषय भ्रष्टाचार विरोधी है. फिल्म में जॉन अब्राहम को पुलिस व्यवस्था का दुरुपयोग करने वाले लोगों से लड़ते हैं. फिल्म में कई ऐसे एक्शन सीन हैं, जो आपको 90 के दशक की फिल्मों की याद दिला देंगे.
सत्यमेव जयते कलेक्शन
फिल्म में मनोज वाजपेयी ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म इनका रोल एक पुलिस वाले का है.अपनी पिछली फिल्मों की तरह जॉन सभी पर भारी पड़े हैं. दूसरी तरफ, मनोज वाजपेयी ने भी अपने आत्मविश्वास और जुनून के साथ फिल्म को और भी रोचक बना दिया है. फिल्म के डायलॉग को सुनकर सिनेमाघरों में जरूर सीटियाँ बजेंगी. फिल्म कहीं पर भी बोरिंग नहीं है.

3.5 / 5

गोल्ड

gold movie review

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार ने इस फिल्म में हॉकी टीम मैनेजर तपन दास की भूमिका निभाई है और भारत को पहला गोल्ड दिलाने के लिए अपनी जान लगा देते हैं. यह लगभग पिछले 200 साल से गुलामी कर रहे हैं भारतियों को ग्रेट ब्रिटेन से जीतने के प्रयासों पर प्रकाश डालती है.
gold movie collection

फिल्म में तपन को इस यात्रा में कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है लेकिन आखिर में, वह जो चाहता है उसे प्राप्त करता है. पूरी फिल्म में, आप देशभक्ति तरंगों के माध्यम से बहने लगेंगे. अभिनय को देखते हुए हम फिल्म के लिए 10 में से 10 नंबर देते हैं.
gold vs satyamev jayate
हालाँकि फिल्म में मौनी रॉय का ज्यादा रोल नहीं है, लेकिन अपनी भूमिका उन्होंने अच्छे से निभाई है. फिल्म में सनी कौशल, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और कुणाल कपूर भी हैं, जिन्होंने अपनी हाजरी दर्ज कराई है. कुल मिलाकर फिल्म आपको अंत तक बांधे रखेगी. रीमा कागती ने वास्तव में बहुत अच्छा काम किया है. इससे पहले भी वो बॉलीवुड में कई कारनामे कर चुकी हैं. अक्षय कुमार ने पिछली सभी फिल्मों की तरह फिल्म में बहुत मेहनत की है, जो देखते ही बनती है.

3.5 / 5



दोस्तों, यदि आपने इनमे से कोई भी फिल्म देखी है तो बताइये आपको कैसी लगी? कमेंट जरूर करें.


कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments