Sushant Singh Rajput Suicide: ट्रोलिंग के बीच सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल, फैंस से की अपील


Sushant Singh Rajput Suicide Case: Salman Khan Special Appeal To His Fans


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant SinghRajput) ने हाल ही में 14 जून को फांसी लगाकर सुसाइड कर ली जिसके बाद पूरे देश में उथल पुथल मच गई है. 

salman khan tweet after sushant singh rajput death

खासकर बॉलीवुड सितारों के बीच इस मामले को लेकर कोल्ड वॉर शुरू हो गया है. अभी तक इस मामले में बॉलीवुड से कई सितारे अपने बयान दे चुके हैं.

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर कई खुलासे किये थे. साथ ही बॉलीवुड डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने भी सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फैमिली पर कई कमेंट किये जिसके बाद सोहेल खान (Sohail Khan) ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है.


इसके अलावा सुशांत सिंह मामले में भी मुंबई पुलिस ने इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों से बातचीत की है. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और काफी लोगों का यह मानना है कि सुशांत सिंह भी नेपोटिज्म का शिकार थे जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चल रहे थे.

यही वजह है कि पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर करण जौहर, आलिया भट्ट, यशराज फिल्म्स, सलमान खान, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सितारों को ट्रोल किया जा रहा है. 




इसी ट्रोलिंग के चलते सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट भी बंद कर दिया है. 

अब लगातार ट्रोलिंग के बावजूद सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है और अपने सभी फैंस से अपील की है कि वह सुशांत की फैमिली और उनके फैंस के साथ खड़े रहें.


मैं अपने फैंस से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे. गलत भाषा का प्रयोग ना करें. उनके शब्दों पर ना जाएं, बल्कि भावनाओं को समझें. उनके परिवार और फैंस के साथ खड़े रहे. किसी अपने का चला जाना काफी दुःखद होता है



आपको बता दें, सलमान खान के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस सलमान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) का भी एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने सलमान खान के एक एहसान का जिक्र किया था कि कैसे उन्हें दिया मिर्जा की मॉम की जान बचाई थी.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां