Lockdown खत्म होते ही Rohit Sharma को देना होगा फिटनेस टेस्ट, फेल हुए तो बढ़ जायेंगी मुश्किलें


Rohit Sharma have to clear Fitness Test after Lockdown


इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. यह लॉकडाउन का चौथा चरण है, जिसके कई तरह की छूट दी गईं हैं. 

Rohit Sharma have to pass fitness test after lockdown to back in the team


वैसे तो यह 31 मई 2020 तक रहने वाला है लेकिन अधिकांश लोगों का यह मानना है कि इसके बाद से लॉकडाउन पूरी तरह खत्म हो सकता है.

आपको बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे और टी20 के उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हाल ही में कहा है कि वो न्यूजीलैंड (New Zealand) में लगी चोट से उबर चुके हैं. 


लॉकडाउन की वजह से रोहित को फिट रहने के लिए समय जरूर मिला है लेकिन लॉकडाउन खत्म होने के बाद उन्हें टीम में शामिल होने के लिए फिटनेस टेस्ट जरूर देना होगा.



दरअसल न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम के दौरान टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में रोहित शर्मा को चोट लग गई थी. इसके तुरंत बाद उन्हें वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया था. 


इतना ही नहीं भारत के दौरे पर आई साउथ अफ्रीका (South Africa) की टीम के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में भी उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई थी. लेकिन कोरोना वायरस की महामारी के चलते यह सीरीज रद्द करनी पड़ी थी.

कुछ समय पहले ही रोहित शर्मा ने अपने फेसबुक लाइव से इस बारे में खुलासा किया था कि जब लॉकडाउन घोषित किया गया उससे पहले वो खेलने के लिए लगभग तैयार थे और अगले ही हफ्ते उनका फिटनेस टेस्ट होने वाला था. लेकिन कोरोना की वजह से यह बीच में ही रुक गया.


सब कुछ ठीक होने के बाद उन्हें फिटनेस टेस्ट देना होगा. इसलिए फिटनेस टेस्ट में पास हो जाने के बाद ही उन्हें टीम में जगह दी जाएगी. साथ में रोहित ने ये भी कहा कि वो टीम के खिलाड़ियों के साथ वक्त बिताने को मिस कर रहे हैं.

रोहित सभी खिलाड़ियों और साथियों के साथ समय बिताना और उनसे साथ मस्ती मजाक को बहुत मिस कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान सभी खिलाड़ी वीडियो कॉल के जरिये एक दूसरे से बातचीत करते रहते हैं. साथ ही एक दूसरे को अपडेट भी करते रहते हैं.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां