Rohit Sharma का बड़ा खुलासा, कहा- प्रैक्टिस में ये दो गेंदबाज हमेशा सिर फोड़ने की कोशिश करते हैं


हाल ही में भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारतीय महिला टीम की बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) के साथ चैट शो ‘डबल ट्रबल’ में देखा गया था. 

smriti mandhana reveals how mohammed shami hit the ball
Rohit Sharma & Smriti Mandhana

इस दौरान रोहित ने टीम को लेकर कई बातों पर चर्चा की है. साथी ही उन्होंने उन दो गेंदबाजों का नाम भी लिया जो हमेशा ही नेट प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाज का सिर फोड़ने की कोशिश करते रहते हैं.


इस इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने बताया-

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के साथ मैं 2012-13 से खेल रहा हूं और वह नेट्स में गेंदबाजी करना ज्यादा पसंद नहीं करते हैं. लेकिन जब ही वह गेंदबाजी करते हैं तो फिर बल्लेबाजों पर बिलकुल रहम नहीं करते.

Smriti Mandhana rohit sharma Jemimah Rodrigues
Jasprit Bumrah and Mohammed Shami

रोहित ने आगे कहा-

नेट प्रैक्टिस के दौरान मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बीच अक्सर कम्पटीशन चलता रहता है. दोनों ही बल्लेबाजों के लिए लगातार बाउंसर डालते रहते हैं. दोनों में ही हमेशा यह प्रतिस्पर्धा चलती रहती है कि कौन किस बल्लेबाज के खिलाफ ज्यादा गेंद खाली निकालेगा?

इस दौरान जेमिमा ने रोहित से पूछा-

आपके लिए नेट्स में कौन सबसे ज्यादा परेशान करने वाला गेंदबाज है? 


इस सवाल पर रोहित ने शमी और बुमराह दोनों का नाम लिया. रोहित ने बताया, 

दोनों (मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह) के बीच हमेशा ये होड़ लगी रहती है कि कौन सबसे ज्यादा बार बल्ले को बीट करेगा? इतना ही नहीं दोनों के बीच यह भी टक्कर चलती रहती है कि कौन सामने वाले खिलाड़ी के सिर पर यानी हेल्मेट पर गेंद मारेगा. इन दोनों के कंपटीशन के चलते हम बैट्समैन हमेशा ही मारे जाते हैं.
Smriti Mandhana rohit sharma Jemimah Rodrigues
Smriti Mandhana about Mohammed Shami
इस दौरान स्मृति मंधाना ने भी शमी से जुड़ा एक किस्सा रोहित के सामने शेयर किया. स्मृति ने बताया-

मैं एनसीए में थी और शमी ने मेरे लिए गेंदबाजी की थी. उन्होंने मुझसे बोला था कि वह 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करेंगे साथ ही मेरे शरीर से भी दूर रखेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उनकी एक गेंद मुझे बड़ी तेज आकर लगी, जिसकी वजह से वह जगह कई दिनों तक नीली पड़ी रही.

Post a Comment

0 Comments