Eid पर Sara Ali Khan ने पोस्ट की बचपन की फोटो, फैंस को इस अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज देशभर में ईद उल फितर (Eid ul Fitr) का त्यौहार मना जा रहा है. हालांकि कोरोनावायरस (Coronavirus) की महामारी के चलते बहुत कम लोग ही घरों से बाहर निकल रहे हैं, क्योंकि अभी भी देश के कई राज्यों में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है.

sara ali khan latest instagram pic


आज सुबह से ही ईद के मौके पर कई बॉलीवुड सितारे ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं. अभी तक अजय देवगन (Ajay Devgn), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) जैसे कई सितारों ने ट्वीट कर सभी को ईद की मुबारकबाद दी है.

इन सब के अलावा बॉलीवुड की युवा एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक ने अंदाज में फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. 
दरअसल सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में उन्होंने अपनी बचपन की फोटो के साथ अपनी भी एक फोटो शेयर की है.



इस तस्वीरे को शेयर करते हुए उन्होंने सभी को ईद की शुभकामनाएं दी हैं. बता दें, सारा अली खान की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है. 

यह आर्टिकल लिखे जाने तक इस तस्वीर पर 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही उनके फैंस इस तस्वीर पर कमेंट कर सारा की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Sonu Sood को शख्स ने बस में बैठकर दिया धन्यवाद तो एक्टर बोले- बोला था ना, कल मां के हाथ का खाना..


गौरतलब है कि सारा अली खान बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी हैं. 

इन्होने फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ नजर आई थीं.



इसके बाद इन्हें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ ‘सिम्बा’ (Simmba) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) में भी देखा जा चुका है.

ये है TikTok की Silk Smitha, देखिये इनके 5 धमाकेदार वीडियो

इनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो ये डेविड धवन (David Dhawan) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में भी नजर आयेंगी. इस फिल्म में वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी.

इसके अलावा इन्होने आनंद एल. राय (Anand L. Rai) की फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) भी साइन की है, जिसमे ये अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आने वाली हैं.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां