Trending Now

जब Hema Malini को बिकिनी पहनाना चाहते थे Director, Dharmendra ने गुस्से में जड़ दिया थप्पड़


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे धर्मेन्द्र (Dharmendra) को हमेशा ही गुस्से के स्वभाव से जाना जाता है. शूटिंग के दौरान कई बार ऐसी बातें हुईं जिनकी वजह से स्टार कास्ट और निर्देशकों को मुसिबातों का सामना करना पड़ा था.

कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) के साथ भी हुआ था. सुभाष घई को भी धर्मेन्द्र के गुस्से का शिकार होना पड़ा. 
Dharmendra - Hema Malini - Subhash Ghai
Dharmendra - Hema Malini - Subhash Ghai
हाल ही में धर्मेन्द्र की पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) और उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) सोनी टीवी के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में नजर आई थीं.


इस दौरान हेमा ने अपने करियर से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की थी. इस दौरान उन्होंने इस मामले पर भी बात की कैसे धर्मेन्द्र को गुस्सा आया और उन्होंने सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया. हेमा मालिनी ने बताया कि वह फिल्म ‘क्रोधी’ की शूटिंग कर रहे थे.
subhash ghai movie krodhi dharmendra hema malini
Krodhi Movie Unknown Facts
इस फिल्म में वह धर्मेन्द्र के साथ काम कर रही थीं. इसी दौरान सुभाष घई ने एक सीन में हेमा मालिनी को बिकिनी पहनने के लिए कहा. 

लेकिन हेमा ने साफ़ मना कर दिया. बार-बार कहने पर वह इस बात के लिए मान गई थीं लेकिन जैसे ही यह बात धर्मेन्द्र को पता चली तो उन्होंने आव देखा ना ताव सुभाष घई को एक नहीं बल्कि कई थप्पड़ जड़ दिए.


हेमा ने बताया कि धर्मेन्द्र का गुस्सा उस दौरान काफी बढ़ गाया था. बड़ी मुश्किल से उनके गुस्से को शांत किया और फिर से शूटिंग शुरू की गई. बता दें, यह पहली बार नहीं था जब धर्मेन्द्र ने अपने गुस्से में ऐसा काम किया. इससे पहले भी कई बार इनके साथ ऐसा हो चुका है.

No comments