Adsense

इस फोटो के चलते फिर चर्चा में आई Aamir Khan की लाडली Ira Khan, फोटो पोस्ट कर कही यह बात



Aamir Khan’s Daughter Ira Khan’s Picture With Boyfriend Mishal Grabs Eyeballs Yet Again : दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) अपनी तस्वीरों और फोटोशूट के चलते आस्कर सुर्खियों में रहती है. 

इन दिनों यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता देते हैं कि इरा खान पिछले काफी समय से मिशाल कृपलानी (Mishal Kripalani) को डेट कर रही हैं.

मिशाल के साथ इरा खान की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड मिशाल के साथ एक तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर की है. 

यह तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल हो चुकी है. दरअसल इस तवीर को पोस्ट करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा था कि 'सबकुछ ठीक हो जाएगा...


इस हिसाब से देखकर लग रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था लेकिन इस फोटो से देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब सब कुछ ठीक हो गया है. 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इरा खान, मिशाल की बाहों में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दोनों बेहद ही क्यूट लग रहे हैं.

पिछले काफी समय इरा और मिशल साथ में हैं और कई मौकों पर इन्हें साथ में देखा गया है. इस दौरान इनकी कई तस्वीरें और विडियो वायरल हुई थी. 
जिन लोगों को मिशाल के बारे में नहीं पता उन्हें बता देते हैं, मिशाल एक आर्टिस्ट हैं जिन्होंने म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.

दोस्तों, इरा खान (Ira Khan) और मिशाल कृपलानी (Mishal Kripalani) की इस तस्वीर को देखकर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ