Adsense

Tamilrockers Leaks Vijay Deverakonda’s Kannada Film Dear Comrade In HD Quality


दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि Tamilrockers एक ऐसी वेबसाईट है जो आये दिन नई रिलीज़ हुई फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर लीक करती रहती है. कुछ समय पहले ही इस वेबसाइट से जुड़े कई लोगों को हिरासत में लिया गया था लेकिन पाइरेसी की समस्या अभी भी सुलझने का ना नहीं ले रही है. 
Tamilrockers Leaks Vijay Deverakonda’s Kannada Film Dear Comrade In HD Quality
Dear Comrade full movie leaked online by Tamilrockers in hd quality
हाल ही में Tamilrockers ने साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदना की फिल्म ‘डियर कॉमरेड (Dear Comrade)’ को भी लीक कर दिया है.

मशहूर वेबसाइट Tamilrockers ने लीक कर दी है वजय देवरकोंडा की फिल्म Dear Comrade

ख़बरों के मुताबिक यह फिल्म Dear Comrade, Tamilrockers की वेबसाइट पर अच्छी क्वालिटी में उपलब्ध है. वैसे Tamilrockers के पास ढेर सारी वेबसाइट हैं, जिन्हें वह लगातार बदलते रहते हैं. 



हालांकि यह फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन यदि ये लीक हुई फिल्म इन्टरनेट से नहीं हटाई गई तो फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

Tamilrockers पाइरेसी की दुनिया का है सबसे बड़ा नाम

बता दें, विजय की फिल्म अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद हाल ही में रिलीज़ हुई Dear Comrade को तेलुगू भाषा में शूट किया गया है. इसके अलावा यह और भी 4 भाषाओं में अलग-अलग रिलीज़ की गई है. इनमे तमिल, मलयालम और कन्नड़ शामिल हैं.

कृपयापोस्ट (Tamilrockers Leaks Vijay Deverakonda’s Kannada Film Dear Comrade In HD Quality) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. 

अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ