Adsense

बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है कबीर सिंह, 10वें दिन की कमाई हैरान कर देगी


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है कबीर सिंह, 10वें दिन की कमाई हैरान कर देगी
Shahid Kapoor Starrer Kabir Singh Day 10 Box Office Collection
दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शाहिद कपूर स्टारर ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि रिलीज़ होने के 10 दिन बाद भी यह सिनेमाघरों से उतरने का नाम नहीं ले रही. बता दें, यह फिल्म तेलुगु की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है. दोनों फिल्मों का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.

‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर के अलावा कियारा आडवाणी ने भी अहम किरदार निभाया है. बता दें, इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 21.21 करोड़ रूपये कमा लिए थे. जिससे साफ़ जाहिर था कि यह फिल्म रुकने वाली नहीं है. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 22.71 करोड़ रूपये और तीसरे दिन 27.91 करोड़ रूपये कमाए.



इस फिल्म ने रिलीज़ के 9वें दिन भी जबरदस्त कमाई कर सभी का मुंह बंद कर दिया. इस दिन फिल्म ने 17.10 करोड़ रूपये का शानदार कलेक्शन किया. बता दें, नोवें दिन की कमाई में यह फिल्म इस साल की नंबर 1 फिल्म बन गई है. फिल्म में शाहिद कपूर की परफॉरमेंस सभी को खूब पसंद आ रही है.

इसके आलावा ‘कबीर सिंह’ की कमाई बही भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने 10वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है. 9वें की कमाई को देखते हुए 10वें दिन की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला और फिल्म पूरे भारत में 17.84 करोड़ रूपये कमाने में कामयाब रही. बता दें, बीते दिन रविवार को भारत और इंग्लैंड का क्रिकेट मैच था, इसलिए फिल्म को दर्शक काफी कम मिले थे.

यदि इस फिल्म के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कुल 181.57 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है. इसके अलावा फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 224.53 करोड़ रूपये हो चुका है. इस फिल्म को करीब 60 करोड़ रूपये के बजट में बनाया गया है और फिल्म के जबरदस्त प्रदर्शन को देखते हुए यह जल्दी ही ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है.

दोस्तों, शाहिद कपूर स्टारर ‘कबीर सिंह’ के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

कृपयापोस्ट (Shahid Kapoor Starrer Kabir Singh Day 10 Box Office Collection) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ