Adsense

भारत’ ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, ये होती है स्टारडम और फैन फॉलोइंग की असली पॉवर



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
 
bharat day wise collection in hindi
Salman Khan Starer 'Bharat' Second Day Box office Collection

दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि 5 जून को ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ हुई थी. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इसके अलावा फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को अच्छी रेटिंग दी ही. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. लीड किरदारों में सलमान खान के अलावा, कटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर सहित कई बड़े सितारे शामिल हैं. इनके अलावा फिल्म में वरुण धवन ने भी एक कैमियो किया है.

पहले दिन का कलेक्शन



‘भारत’ ने रिलीज़ के पहले ही दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 42.30 करोड़ रूपये की कमाई कर 2 बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बता दें, यह सलमान खान की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसके अलावा यह साल 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है. बता दें, यह फिल्म पहले दिन और भी अच्छी कमाई कर कमाई कर सकती थी लेकिन क्रिकेट वर्ल्डकप के चलते कुछ दर्शक सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाए. क्योंकि ईद वाले दिन टीवी पर भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच आ रहा है.

दूसरे दिन का कलेक्शन


पूरे देश में ईद का त्यौहार मनाया जा रहा है ऐसे में सलमान खान के फैंस सिनेमाघरों में जाकर उनकी फिल्म ‘भारत’ देख रहे हैं. भाईजान की फैन फॉलोइंग का जलवा दूसरे दिन भी देखने को मिला. बता दें, इस फिल्म ने दूसरे दिन ....... करोड़ रूपये की कमाई की है. इसलिए 2 दिनों के भीतर ही फिल्म का कुल कलेक्शन.... करोड़ रूपये हो गया है.


आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रूपये के आस पास बताया जा रहा है और फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन देखते हुए यह साफ़ जाहिर है कि यह फिल्म चौथे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. अब देखना यह है कि यह फिल्म इस पूरे वीकेंड में कितनी कमाई कर पाती है?

दोस्तों, आपके हिसाब से सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर सकती है? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.


कृपयापोस्ट (Salman Khan Starer 'Bharat' Second Day Box office Collection) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ