Adsense

टाइगर श्रॉफ की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्में, SOTY 2 पहुंची इस नंबर पर


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.






A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


दोस्तों, टाइगर श्रॉफ ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. अभी तक इन्होने कुल 6 फिल्मों में अभिनय किया है और इनमे से 4 फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. हाल ही में इनकी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज़ हुई थी, जिसने पहले दिन 12.06 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया था. आइये जानते हैं टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में से पहले दिन कमाई के मामले में कौन सी फिल्म सबसे आगे हैं?

1. बागी 2



टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया था, जिसे साजिद नाडियाडवाला के होम प्रोडक्शन के तहत बनाया गया था. फिल्म ने पहले दिन पूरे भारत में 25.10 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया था.

2. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2



हाल ही में रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है, जो साल 2012 में रिलीज़ हुई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है. फिल्म ने पहले दिन 12.06 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है.



3. बागी




A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


इस फिल्म का निर्देशन शब्बीर खान ने किया था, जिसे साजिद नाडियाडवाला के होम प्रोडक्शन के तहत बनाया गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, जिसने पहले दिन करीब 11.94 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था.

4. ए फ्लाइंग जट



यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई, जो पहले दिन कुल 7.10 करोड़ रूपये की ही कमाई कर पाई थी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और अमृता सिंह भी थी. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था.

5. मुन्ना माइकल



शब्बीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने जबरदस्त डांस और एक्शन का प्रदर्शन किया था लेकिन फिर भी यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. फिल्म ने पहले दिन 6.65 करोड़ रूपये की कमाई की थी.

6. हीरोपंती


यह टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की डेब्यू फिल्म थी, जो अल्लू अर्जुन की फिल्म Parugu की रीमेक थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, जिसने पहले दिन 6.63 करोड़ रूपये की कमाई की थी. इस फिल्म का निर्देशन भी शब्बीर खान ने किया था.

दोस्तों, इनमे से कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद आई और क्यों? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.


कृपयापोस्ट (Tiger Shroff Movies and Their 1st Day Box Office Collections) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ