Trending Now

ईशा अंबानी ने शादी के बाद करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, इंटरव्यू में शेयर की कुछ अनसुनी बातें


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
isha ambani latest photoshoot

दोस्तों, बॉलीवुड और टीवी सितारों में पिछले साल से लगातार शादियों का दौर चल रहा है. अभी तक कई सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इनके अलावा अंबानी परिवार में ईशा अंबानी की शादी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में थी. यह शादी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक रही है. बता दें, ईशा ने बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ शादी की.
isha ambani latest photoshoot

हालाँकि ईशा को इससे पहले किसी भी बड़े फोटोशूट में नहीं देखा गया है लेकिन शादी के बाद हाल ही में उन्होंने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया, जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा बेहद ही सुन्दर दिखाई दे रही हैं. लोगों ने ईशा का यह अवतार पहली बार देखा है.
isha ambani latest photoshoot

आपकी जानकार के लिए बात दें, कि ईशा ने यह फोटोशूट वोग मैगज़ीन के अंतर्गत करवाया है. फोटोशूट के अलावा ईशा ने इसी मैगज़ीन के साथ एक इंटरव्यू भी किया, जिसमे उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. अपनी शादी के बारे में उन्होंने बताया कि विदाई के वक़्त वो बहुत रोई थी. वहां खड़े लोग भी खूब रोये थे. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी शादी किस तरह होगी?
isha ambani latest photoshoot

इसके अलावा ईशा ने महिलाओं के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर कहा कि वह इसके खिलाफ है और वह ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हैं जहाँ उन्हें सिखाया गया कि जो उनका भाई कर सकता उसे वह भी आसानी से कर सकती हैं.
isha ambani latest photoshoot

आगे ईशा ने अपने भविष्य के बारे में पूछने पर बताया कि उनका सपना है कि मुंबई में एक म्यूजियम बनाना चाहती हैं, जहाँ दुनियाभर से लोग आ सकें. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें काफी अच्छा लगता है कि जब कोई उनसे कहता है कि वो अपने माता-पिता की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं, तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

ईशा ने अपने जन्म से जुड़ी बात भी इस इंटरव्यू में शेयर की और कहा कि उनका और उनके भाई आकाश का जन्म उनके माता-पिता की शादी के करीब 7 साल बाद हुआ था. इन दोनों का जन्म IVF (in vitro fertilization) तकनीक की मदद से हुआ था. ईशा के भाई आकाश अंबानी भी इस साल अपनी मंगेतर श्लोका मेहता से जल्दी ही शादी कर सकते हैं.

दोस्तों, तस्वीरें देखकर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

यदि पोस्ट अच्छी लगी हो तो कृपया लाइक और शेयर जरूर करें. रोजाना ऐसी ही रोचक और मनोरंजक पोस्ट पढने के लिए हमें फ़ॉलो करना बिलकुल भी ना भूलें, धन्यवाद.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments