Trending Now

दूसरे शुक्रवार को भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली 14 बॉलीवुड फ़िल्में


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
dangal, bajrangi bhaijaan, pk, sanju, tiger zinda hai, dhoom3, krrish 3, uri, padmavat,sultan, golmaal again, kick, 3 idiots box office collection
दोस्तों, अभी तक बॉलीवुड में कई ऐसे फ़िल्में बन चुकी हैं, जिन्होंने लगातार कई हफ़्तों तक बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. अच्छी स्टोरीलाइन, एक्शन, संगीत और बेहतर स्टारकास्ट के चलते ये फ़िल्में दर्शकों को खूब पसंद आई थी. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड की उन्ही टॉप 14 फिल्मों के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने रिलीज़ के बाद दूसरे शुक्रवार को भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

1. दंगल : आमिर खान स्टारर यह बायोपिक दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है. फिल्म ने रिलीज़ के बाद दूसरे शुक्रवार को भी 17.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

2. पीके: दूसरे नंबर पर भी आमिर खान की ही फिल्म है. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी थी. दूसरे शुक्रवार की कमाई करीब 14.52 करोड़ रूपये हुई थी.

3. बजरंगी भाईजान : सलमान खान और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को पूरे भारत में 12.56 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया था.



4. संजू : संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर ने लीड किरदार निभाया था. राजकुमार हिरनी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 12.09 करोड़ रूपये का शानदार कलेक्शन किया था.

5. बाजीराव मस्तानी : संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी और रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण तथा प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म ने रिलीज़ के दूसरे शुक्रवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रूपये कमाए थे.

6. टाइगर जिंदा है : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 11.55 करोड़ रुपये

7. 3 इडियट्स : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 10.54 करोड़ रुपये

8. पद्मावत : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 9.47 करोड़ रुपये

9. धूम 3 : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 9.42 करोड़ रुपये

10. किक : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 8.31 करोड़ रुपये

11. उरी: दि सर्जिकल स्ट्राइक   : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 7.75 करोड़ रुपये

12. कृष 3 : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 37.67 करोड़ रुपये

13. सुल्तान : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 7.41 करोड़ रुपये

14. गोलमाल अगेन : भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे शुक्रवार की कमाई - 7.24 करोड़ रुपये

दोस्तों, इनमे से आपकी फेवेरेट फिल्म कौन सी है? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments