Trending Now

ये हैं आपके फेवरेट सितारों की अजब गजब डिमांड, ऋतिक रोशन की डिमांड है सबसे अलग


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
दोस्तों, फिल्मी दुनिया में सफल होने के बाद सितारों के रंग ढंग ही बदल जाते हैं. अक्सर आप लोगों ने कई बार सुना होगा कि इस सुपरस्टार की मांगे पूरी करने के लिए प्रोडूसर या डायरेक्टर को बहुत पापड़ पेलने पड़ते हैं. आज का टॉपिक हमारा यही हैं. जी हाँ, आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड के उन 8 सितारों के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे, जिनकी निर्माताओं के लिए हमेशा अजब गजग डिमांड होती हैं. 
1. अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में बहुत मेहनत की है और अब भी करते हैं. इसलिए इनकी साल में 2-3 फ़िल्में आसानी से रिलीज़ हो जाती है. फिल्म निर्माताओं के लिए इनका एक नियम है कि ये कभी भी रविवार को काम नहीं करते हैं. क्योंकि ये अपनी फॅमिली को टाइम देना भी जरूरी समझते हैं.
2. सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी की भी डिमांड होती है. इन्होने अभी तक अपनी फिल्मों में कोई भी किसिंग या बोल्ड सीन नहीं दिए हैं. यही इनकी सबसे बड़ी डिमांड होती है. किसी भी स्क्रिप को साइन करने से पहले सोनाक्षी इस बात को पहले ही साफ़ कर देती हैं.
3. करीना कपूर

बॉलीवुड में ‘बेबो’ के नाम से मशहूर करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की. हालाँकि इसके बाद इन्होने फ़िल्में करना काफी कम कर दिया है. लेकिन ख़बरों के अनुसार इनकी भी डिमांड होती है कि ये सिर्फ ए लिस्टर्स के साथ ही काम करेंगी. उसके बिना कोई भी इनसे काम नहीं करवा सकता.
4. ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के बहतरीन कलाकार, डांसर, जबरदस्त बॉडी के साथ भरपूर एक्शन देने वाले ऋतिक रोशन की दुनिया दीवानी है. वैसे ये अपनी बॉडी के लिए पैसा पानी की तरह बहाते हैं. फिट रहने के लिए ये कुछ भी कर सकते हैं. इसलिए फिल्म शूटिंग के दौरान इनकी डिमांड जिम की होती है ताकि या समय समय पर वर्कआउट कर सकें.
5. कंगना राणावत

बॉलीवुड में ‘क्वीन’ का तमगा पाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री कंगना सच में बोलने में सबसे आगे रहती है. ये निडर होकर मीडिया के सामने कुछ भी कहने का साहस रखती है. फिल्म सेट पर इनकी भी एक डिमांड होती है कि कोई भी बात करनी हो तो इनके मेनेजर के द्वारा ही की जायेगी. कंगना कोई भी बात डायरेक्ट कभी नहीं करती हैं.
6. अक्षय खन्ना

हालाँकि अक्षय खन्ना ने इंडस्ट्री में अधिक सफलता नहीं मिली है. लेकिन इनके द्वारा किये गए कुछ चुनिन्दा रोल दर्शकों को बेहद पसंद आये हैं. इन पर नेगेटिव रोल ज्यादा सूट करता है. ऐसे रोल करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं. लेकिन इसके बाद भी इनकी डिमांड रहती है कि ये विलेन के रूप में ज्यादा खतरनाक वाला रोल नहीं निभायेंगे.
7. रेखा

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा जी के आज भी करोड़ों फेंस हैं. अपने समय में इनकी भी डिमांड हुआ करती थी और निर्माताओं से सिर्फ एक ही चीज चाहती थी और वो थी कि इनका रोल एकदम परफेक्ट होना चाहिए. जिस तरह वर्तमान में आमिर खान कर रहे हैं.
8. सलमान खान

दोस्तों, सलमान खान के बारे में सभी जानते हैं कि ऑनस्क्रीन ये कभी भी किसिंग या कोई भी बोल्ड सीन नहीं देते हैं. बता दें, सभी निर्माताओं और निर्देशकों से इनकी यही सबसे बड़ी डिमांड रहती है. सलमान ने अपने जीवन में दो चीजें नहीं की हैं. एक तो कोई भी विलेन का रोल और किसी भी फिल्म में कोई भी किसिंग सीन नहीं किया है.

दोस्तों, इन सभी डिमांड के बारे में आपकी क्या राय है? किसकी डिमांड आपको सबसे अजीब लगी और किसकी डिमांड जायज है? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments