Trending Now

बॉलीवुड के 6 अभिनेता जो अभी तक नहीं बने विलेन, 10 हीरो ने विलेन बनकर भी जीता सभी का दिल




Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
दोस्तों, पुराने जमाने में हीरो सिर्फ हीरो की भूमिका निभाते थे और जो विलेन के रोल में फेमस थे वो सिर्फ विलेन की भूमिका निभाते थे. लेकिन अब ऐसा नहीं है अब लगभग सभी अभिनेता विलेन का रोल करने के लिए तैयार हो जाते हैं. बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने अभी तक विलेन का रोल नहीं किया है. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की बात करेंगे जो अभी तक फिल्मों में विलेन नहीं बने हैं और वो अभिनेता जो हीरो के साथ-साथ विलेन के रोल में भी हिट हुए.
सलमान खान
बॉलीवुड के दबंग खान की दुनिया दीवानी है. अपने पूरे करियर में इन्होने अभी तक कोई भी नेगेटिक किरदार नहीं निभाया है. इसी वजह से इन्हें कई फिल्मों को ठुकराना पड़ा. लगभग 63 फिल्मों में काम करने वाले सलमान ने अभी तक कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं. हालाँकि इनकी आखिरी फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई. सलमान खान की कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद है?
रणबीर कपूर
चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर ने अपने करियर में कई बड़ी फ़िल्में की है और अभी तक कुल 17 फिल्मों में काम का चुके हैं. कुछ समय पहले ही इनकी फिल्म ‘संजू’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इन्होने अपने पूरे करियर में अभी तक किसी फिल्म फिल्म में विलेन की भूमिका नही निभाई है. ‘संजू’ के बाद रणबीर की डिमांड काफी बढ़ गई है. रणबीर कपूर की ‘संजू’ आपको कैसी लगी?
वरुण धवन
बॉलीवुड का एकलौता हीरो जिसकी अभी तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है और बेहद ही कम उम्र में सफलता हासिल की है. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अभी तक 10 फिल्मों में काम किया है और किसी भी फिल्म में विलेन की भूमिका नही निभाई है. वरुण की कौन सी फिल्म आपकी फेवरेट है?
टाइगर श्रॉफ
टाइगर ने अभी तक कुल 5 फल्मों में अभिनय किया है, जिनमे से इसी साल रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘बागी 2’ इनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई. अभी तक के करियर में इन्होने भी कोई नेगेटिव रोल नहीं निभाया है. आपको टाइगर श्रॉफ की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है?
सनी देओल
सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में बॉर्डर और गदर प्रमुख हैं. सनी अपनी दमदार एक्टिंग और आवाज के लिए जाने जाते हैं. हालाँकि इन्हें डांस में काफी समस्या होती है लेकिन अपने जमाने के सुपरहिट अभिनेता रह चुके हैं. सनी ने अभी तक 47 फिल्मों में काम किया है. सनी पाजी ने भी अभी तक किसी भी फिल्म में विलेन का रोल नहीं किया है. इनकी कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद है?
मनोज कुमार
मनोज कुमार ने अपने आपको इंडस्ट्री में ‘भारत कुमार’ के नाम से प्रसिद्ध किया है. इनकी फ़िल्में परिवार के साथ देखी जाने वाली होती हैं. अपने पूरे करियर में इन्होने कुल 37 फिल्मों में काम किया है, जिनमे कई फिल्मे सुपरहिट रही. इस दौरान उन्होंने किसी भी फिल्म में नेगेटिव रोल नहीं निभाया है. इनकी फ़िल्में देशभक्ति से भरपूर ज्यादा होती थी. मनोज कुमार की कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद है.
अभिनेता जो फिल्मों में हीरो के साथ-साथ विलेन के रूप में भी सफल हुए
शाहरुख़ ने कई फिल्मों में विलेन का रोल किया जिनमे डॉन और डर प्रमुख हैं. संजय दत्त ने खलनायक और अग्निपथ में. आमिर खान ने धूम 3 में. ऋतिक रोशन ने धूम 2 में. जॉन अब्राहम ने धूम में. सैफ अली खान ने ओमकारा में. अजय देवगन ने कंपनी और खाकी में. रणवीर सिंह ने पद्मावत में और अक्षय कुमार ने अजनबी, और खिलाड़ी 420 में विलेन के रोल निभाए.
दोस्तों, इनमे से किस अभिनेता की कौन सी फिल्म आपको सबसे ज्यादा पसंद है? कमेंट जरूर करें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments