Trending Now

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में रणवीर सिंह की जगह होगा बॉलीवुड का ये दमदार एक्शन हीरो




Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली, जो हाल ही में अपनी रिलीज की गई फिल्म ‘पद्मावत’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, अब एक और फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं. लेकिन इस बार रणवीर सिंह की जगह किसी और अभिनेता को लेने की चर्चा चल रही है.



इससे पहले संजय लीला भंसाली हम दिल दे चुके सनम, गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी, आदि कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाये तो वह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि ‘बागी 2’ स्टार टाइगर श्रॉफ हैं. रिपोर्ट के अनुसार संजय ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए टाइगर से संपर्क किया है.
sanjay leela bhansali and tiger shroff


मुंबई मिरर के नजदीक एक सूत्र के मुताबिक, संजय लीला भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के इच्छुक हैं. बताया जा रहा है की यह फिल्म अमिश त्रिपाठी की आगामी पुस्तक पर आधारित होगी.



"इन अटकलों के अनुसार पुस्तक की रिलीज़ भी अभी तय नहीं हुई है. कहा जा रहा है फिल्म के साथ ही इस पुस्तक को रिलीज़ किया जायेगा. अमिश त्रिपाठी और फिल्म की टीम इस प्रोजेक्ट पर कोलैबोरेशन करने को तैयार हैं.



एसएलबी और टाइगर श्रॉफ ने इस विषय पर कई मीटिंग की हैं और दोनों अमिश के साथ हाथ मिलाकर काफी उत्सुक दिखाई पड़ रहे हैं. बता दें, टाइगर की हालिया रिलीज़ ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी, जिसकी वजह से इंडस्ट्री में टाइगर की डिमांड काफी बढ़ गई है.



टाइगर ने अभी तक अपने पैक शेड्यूल को मंजूरी दे दी है, लेकिन तारीखों को लेकर अभी भी कुछ पक्का नहीं हुआ है. इस पर कोशिश जारी है क्योंकि वह अपने पसंदीदा निर्देशकों में से एक के साथ काम करने के अवसर को खोना नहीं चाहते.



संजय लीला भंसाली और टाइगर श्रॉफ को एक साथ देखना काफी रोमांचक साबित हो सकता है. हालांकि, यह अभी तक देखा जाना बाकी है कि क्या अभिनेता अपने चॉक-ओ-ब्लॉक शेड्यूल के बीच समय निकाल पाएंगे?



इस बीच, टाइगर की आने वाली फिल्म, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई, 201 9 को रिलीज होगी. टाइगर के अलावा फिल्म में अनन्य पांडे और तारा सुतारिया भी हैं. यह फिल्म 2012 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है.

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन के साथ एक बेनाम फिल्म पर भी काम कर रहे हैं. यह फिल्म यशराज बैनर के तहत बन रही है. बताया जा रहा है यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी और क्यों ना दोनों सुपरस्टार एक्शन और डांस में माहिर हैं.


दोस्तों, क्या संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह से ज्यादा सफल साबित होंगे? इस बारे में अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments