Trending Now

‘जुड़वा 2’ के बाद तैयार हो जाइए गोविंदा की नंबर 1 सीरीज के लिए, डेविड धवन फिर करेंगे धमाल


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे वरुण धवन लगभग बॉलीवुड के सभी टॉप चार्ट में बने  हुए हैं, जबकि उनके पिता डेविड धवन वरुण को इंडस्ट्री में कामयाबी की सीढ़ी चढाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. धवन प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि मैं तेरा हीरो (2014) और जुड़वा 2 (2017) की सफलता के बाद पिता-पुत्र तीसरे बार साथ काम करेंगे.
govinda comedy movies
दैनिक मुंबई मिरर की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण और डेविड एक और कॉमेडी के साथ तीसरे सहयोग के लिए तैयार हैं, जिसे डेविड द्वारा निर्देशित किया जाएगा. हालांकि, यह जुड़वा 2 की रीमेक नहीं है, बल्कि डेविड और गोविंदा की नंबर 1 सीरीज की फिल्म होगी.

हालाँकि इस सीरीज की कौन सी फिल्म होगी ये अभी कह नहीं सकते क्योंकि स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है. "डेविड और वरुण इस फिल्म के साथ अपना जादू फिर से चलाने को तैयार हैं, जो अगले साल रिलीज़ होने की उम्मीद है. स्क्रिप्ट पूरी होने के तुरंत बाद कास्टिंग पर काम शुरू होगा. गोविंदा और वरुण के फेंस इस जानकारी के बाद ख़ुशी से झूम उठेंगे. अब देखना यह है कि वरुण गोविंदा की इस फिल्म को कितना न्याय दे पाते हैं?
david dhawan remake movies
बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता और निर्देशक डेविड धवन की नंबर 1 सीरीज साल 1995 में कुली नंबर 1 (गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर) के साथ शुरू हुई थी और उसके बाद हीरो नंबर 1, बीवी नंबर 1 (सलमान और करिश्मा स्टारर), जोड़ी नंबर 1 (संजय दत्त और गोविंदा स्टारर) और इसके बाद शादी नंबर 1 (संजय दत्त, फरदीन खान और जायद खान).

हम सब डेविड धवन की नंबर 1 सीरीज की फिल्मों को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि गोविंदा स्टारर इस सीरीज की सभी फ़िल्में दर्शकों को खूब पसंद आई थी और हो भी क्यों नहीं गोविंदा अपने समय के नंबर 1 सुपरस्टार जो रह चुके हैं. इनकी कॉमिक टाइमिंग, एक्टिंग, डांसिंग सभी एकदम कमाल का है. इसके साथ ही वरुण धवन वर्तमान में अभिषेक वर्मा की पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी हैं.
varun dhawan govinda remake movies
इसके अलावा वरुण धवन जल्द ही ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हानिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के निर्देशक शशांक खेतान की ‘रणभूमी’ के लिए काम करना शुरू करेंगे. फिल्म इंडस्ट्री के सभी नए सितारों में वरुण धवन ऐसे स्टार हैं, जिनकी कोई भी फिल्म अभी तक फ्लॉप नहीं हुई है.

दोस्तों, गोविंदा की नंबर 1 सीरीज की कौन सी फिल्म वरुण धवन के लिए एकदम बेस्ट साबित होगी? कमेंट कार अपनी राय जरूर करें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments