Trending Now

बॉलीवुड की आने वाली इन फिल्मों के बीच होगी सबसे बड़ी टक्कर, नंबर 1 और 4 का है सभी को इंतजार


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, बॉलीवुड में अक्सर बड़ी फिल्मों की बड़ी टक्कर देखने को मिल जाती है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जीतता वही है, जिसके पास स्टारडम हो या फिर फिल्म स्टोरी में दम हो. अभी तक ऐसा कई बार देखने को मिला है. लेकिन बड़ी टक्कर की होने वजह से कई बार दोनों फिल्मों को फायदा हो जाता है. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों की 5 बड़ी टक्कर के बारे में ही बात करेंगे.
1. सुपर 30 बनाम 2.0


पिछले साल से जिस फिल्म का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वो रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर '2.0' की रिलीज़ की तरीक फिर से आगे हो गई है. अब यह अगले साल रेलसे होगी. सूत्रों की मानें तो ‘2.0’ की टक्कर ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' से होने की संभावना है.
2. फन्ने खां बनाम मुल्क

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर मुल्क 3 अगस्त को रिलीज़ होगी और इसी दिन ऋषि कपूर और तापसी पन्नू अभिनीत कोर्ट ड्रामा ‘मुल्क’ भी रिलीज़ होगी. दोनों फिल्मों से ही दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. इन फिल्मों के बारे में तो रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा.
3. गोल्ड बनाम सत्यमेव जयते बनाम यमला पगला दीवाना फिर से



अक्षय कुमार की ट्रू इवेंट्स पर बनी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘गोल्ड’ 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी और इसी दिन जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी अभिनीत ‘सत्यमेव जयते’ भी इसी दिन रिलीज़ होगी. सूत्रों की माने तो धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ भी इन दोनों फल्मों के साथ ही रिलीज़ होगी.
4. सुई धागा बना पटाखा



वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की बहुचर्चित फिल्म ‘सुई धागा’ इस साल 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म को यशराज बैनर के तहत बनाया जा रहा है. इसी दिन विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बन रही ड्रामा फिल्म ‘पटाखा’ भी रिलीज़ होगी.
5. जीरो बनाम सिम्बा



आनंद एल राय के द्वारा निर्देशित शाहरुख़ खान की बहुचर्चित फिल्म ‘जीरो’ का टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है, जो इस साल क्रिसमस के मोके पर रिलीज़ होगी. वहीँ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक ‘सिम्बा’ भी उसी समय रिलीज़ होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी हिंदी फिल्म से डेब्यू कर रही है.

दोस्तों, आपके हिसाब से इन फिल्मों में से ये मुकाबला कौन जीत पायेगा? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments