Trending Now

रणबीर कपूर की 'संजू' में हुई ये 5 बड़ी मिस्टेक, जिनपर आपने बिलकुल भी ध्यान नहीं दिया होगा





Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

संजय दत्त की जीवनी पर आधारित और रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' रिलीज़ हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़ रूपये और दूसरे दिन 38.60 करोड़ रूपये कमाए. फिल्म का कुल कलेक्शन 73.35 करोड़ रूपये हो गया है.
फिल्म की सफलता को देखते हुए इस बात में कोई शक नहीं कि रविवार को यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी. आप लोगों ने फिल्म जरूर देखी होगी, लेकिन फिल्म में हुई ये 5 मिस्टेक पर आपका ध्यान नहीं गया होगा.
मिस्टेक 1


इस सीन में, जब रणबीर कपूर को अस्पताल में देखा जाता है, तो चोट उनके सिर के बाईं तरफ दिखाई देती है. लेकिन, अगले ही सीन में, जब उन्हें बस में देखा गया जाता है तो चोट उनके दाहिने तरफ दिखाई पड़ती है. हमे पूरा यकीन है आपने ये मिस्टेक बिलकुल भी नोटिस नहीं की होगी.
मिस्टेक 2


'संजू' फिल्म के दूसरे सीन में, जब सोनम कपूर रणबीर कपूर से मंगलसूत्र के बारे में पूछती हैं, उस समय रणबीर कपूर के मुंह में एक सिगरेट देखी जाती है. लेकिन, अगले ही सीन में जब रणबीर कमोड का कवर उठाते हैं, तो सिगरेट उनके मुंह से गायब हो जाती है.
मिस्टेक 3


फिल्म के इस सीन में, सयाजी शिंदे संजू को डराने के लिए फायरिंग करते हैं. इसी दौरान उनके घुटने पर एक कपड़ा देखा जाता है. लेकिन जैसे ही कैमरा बदलता है, तो कपड़े की जगह अपने आप बदल जाती है. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं. सोचो क्या आपने यह गलती नोटिस की थी, नहीं ना. अब दोबारा से देखेंगे तो यकीन हो जायेगा.
मिस्टेक 4


चौथे सीन में, जब संजू फ्लाइट से नीचे आ रहे हैं, उनके पीछे कोई परछाई नहीं दिखाई देती, लेकिन जब संजू नीचे आ जाते हैं तो बाकि यात्रियों की परछाई सीढ़ियों पर साफ़ दिखाई देती है. क्या आपने इसे नोटिस किया था, यदि नहीं तो दोबारा देखिये आपको समझ आ जायेगा.
मिस्टेक 5


इस सीन में, महेश मांजरेकर, संजू को शूटिंग के लिए बुला रहे हैं और उनसे पूछते हैं कि वह कहाँ है. सीसी समय उनके ठीक पीछे कोई आदमी दिख रहा है लेकिन अगले ही सीन में उस आदमी की जगह दूसरा आदमी दिखने लग जाता है. इतनी जल्दी दूसरा आदमी कैसे आ गया. अजीब है ना, ये छोटी छोटी गलतियां अक्सर हम लोग पहचान नहीं पाते. यदि आपने ये गलती नोटिस की तो कमेंट करें.

दोस्तों, यदि आपने ‘संजू’ फिल्म देखी है तो बताइए ये आपको कैसी लगी? क्या आपने ये मिस्टेक नोटिस की थी? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments