Bollywood एक्ट्रेस Sana Khan ने फिल्म इंडस्ट्री को कहा अलविदा, बोलीं- ये जिंदगी असल में मरने के बाद...

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री में आये दिन कई ऐसी खबरें आती हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. आप में से काफी लोगों को याद होगा कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर ‘दंगल’ (Dangal) में काम करने वाली जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने कुछ दिन पहले ऐलान किया था कि वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही हैं. जायरा के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया है.



अब
Bollywood एक्ट्रेस और Bigg Boss की रनरअप रह चुकी Sana Khan ने भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की लेकर बड़ा फैसला लिया है. बीते गुरुवार Sana Khan ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा चौड़ा मैसेज शेयर किया है और फिल्म इंडस्ट्री को अपने अंदाज में अलविदा कहा है.

 

बता दें, Sana Khan कल से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. उनके इस फैसले से कुछ लोग खुश हैं तो कुछ लोगों ने सना के इस फैसले को गलत बताया है. 


सना खान ने अपने इस लंबे चौड़े में फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के साथ-साथ ये भी गुजारिश की है कि भविष्य में उन्हें कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से सम्बंधित किसी भी इवेंट और पार्टी के लिए इनवाईट ना करे.

 

Sana Khan ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है :

 

ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब लोग अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद न बनाए. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं.



तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त करती हूं कि आप मेरे लिए दुआ फरमाएं कि अल्लाह ताला मेरी तौबा को कुबूल फरमाएं. इसी तरह आईंदा के मेरे अपने खालिक के हुकुम के मुताबिक और इंसानियत की खिदमत करते हुए जिंदगी गुजारने की तौफीक अदा फरमाएं और ऊपर इस्तिकामत नसीब फरमाएं.

 

सना ने अपने इस मैसेज के आखिर में ये भी लिखा है :

 

आखिर में तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि वो अब मुझे 'शोबिज' के किसी काम के लिए दावत ना दें. बहुत बहुत शुक्रिया.

 

आपको बता दें, सना खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया है. अभी तक ये सलमान खान के साथ जय हो, वजह तुम हो और हल्ला बोल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा इन्होने साउथ में तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी कई फिल्मों में काम किया है.

 

इन सब के अलावा ये कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 6 में भी नजर आई थीं. इसमें सना खान सेकंड रनरअप रही थीं.

 

दोस्तों, Sana Khan के इस फैसले पर आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां