Irrfan Khan के निधन पर छलका बॉलीवुड सितारों का दर्द, जानिए किसने क्या कहा?


आज बॉलीवुड से बेहद ही दुखी खबर आई, जिसमे पता चला कि बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया. बता दें, इरफान पिछले लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. कुछ समय पहले ये अपने इलाज के लिए अमेरिका भी गए थे.
irrfan khan death news
Bollywood Celebrities reactions on Irrfan Khan Death
बीते मंगलवार इरफान खान की तबियत ज्यादा ख़राब हो गई थी, जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन आखिर में वह इस कैंसर से जंग हार गए. 

बता दें, इरफान खान की उम्र महज 54 साल ही थी. रियल लाइफ में इरफान ने सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) से साल 1995 में शादी की थी.
Irrfan Khan with wife Sutapa Sikdar
इरफान की अचानक मौत के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में है. अभी तक बॉलीवुड से कई सितारों ने इरफान की मौत पर शोक प्रकट किया है. आइये जानते हैं, किन-किन सितारों ने इरफान को श्रद्धांजलि दी है?

दुनिया को अलविदा कह गए Irrfan Khan लेकिन उनके ये 10 दमदार डायलॉग्स हमेशा याद किये जायेंगे

1. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है और लिखा है, ''ऐसी भयानक खबर. हमारे समय के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. ईश्वर उनके परिवार को इस कठिन समय में शक्ति प्रदान करे.''



2. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट किया है, ''मुझे अभी-अभी ये दुखद खबर मिली. यह एक परेशान करने वाली और दुखद खबर है. एक अविश्वसनीय प्रतिभा, एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया के लिए एक शानदार योगदानकर्ता, हमें बहुत जल्दी ही छोड़कर चला गया.''



3. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा है, “एक शानदार कोस्टार, एक अभिनेता के रूप में उत्कृष्ट और एक बेहद ही खूबसूरत इंसान. आपकी जगह कोई भी नहीं ले सकता. हम सभी ने आपको बहुत जल्दी खो दिया! अविश्वसनीय. ओम शांति.”



4. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, “इरफान खान वास्तव में एक दयालु अभिनेता थे और उन्होंने जो जादू पर्दे पर उतारा वह हम अब नहीं देख पाएंगे. आप बहुत जल्दी चले गए.”



5. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी ट्वीट कर लिखा है, ''एक प्रिय मित्र, बेहतरीन एक्टर्स में से एक और एक अद्भुत इंसान. इरफान खान के निधन की खबर से ज्यादा हृदयविदारक और दुखद कुछ भी नहीं हो सकता. बेहद दुखद दिन!! उनकी आत्मा को शांति मिले.''



6. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, इरफान खान के निधन के बारे में जानकर गहरा दुःख हुआ. एक बेहतरीन कलाकार, उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है, आप हमेशा याद आएंगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे.”



इश्वर इरफान खान की आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस दुखद घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करे. ओम शांति.

Post a Comment

0 Comments