Trending Now

बॉलीवुड सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं साउथ फिल्मों के ये 6 सुपरस्टार, नंबर 1 जैसा कोई नहीं


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, साउथ फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे नई ऊंचाइयों को छू रही है. कमाई के मामले में साउथ के कई सुपरस्टार बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ चुके हैं. साउथ में रिलीज़ हुई पिछली कई फ़िल्में सबूत हैं कि बॉलीवुड इनके सामने कुछ भी नहीं है. इन फिल्मों में बाहुबली, 2.0 जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं. आज की पोस्ट में हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के उन 6 सितारों के बारे में बात करेंगे, जिनकी फ़िल्में बॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर देती हैं. 

1. रजनीकांत







A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on


सभी जानते हैं कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भगवान कहा जाता है. अपने करियर में इन्होने कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं. इसके अलावा ये बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. रजनीकांत की  पिछली कई फ़िल्में सबूत हैं, जिनके सामने बॉलीवुड फ़िल्में कुछ भी नहीं. इनमे रोबोट, 2.0, शिवाजी जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं.

2. महेश बाबू



साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इन्हें सबसे ज्यादा हैण्डसम माना जाता है. रजनीकांत के बाद अगर कोई है तो महेश बाबू जिनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाती हैं. जिस तरह बॉलीवुड में सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का किंग कहा जाता है उसी तरह साउथ में महेश बाबू है, जिनकी अधिकांश फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं.

3. अल्लू अर्जुन 



अल्लू अर्जुन को साउथ का स्टाइलिश सुपरस्टार कहा जाता है. इनकी फ़िल्में साउथ में ही नहीं बल्कि नार्थ इंडिया में भी खूब पसंद की जाती है. इन्होने कई ऐसी बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है, जिनके सामने बॉलीवुड की कई फ़िल्में अभी भी पीछे हैं. बता दें, यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जानी फिल्म ‘सरायनोडू’, अल्लू अर्जुन की ही फिल्म है, जिसका रिकॉर्ड अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया. 



4. प्रभास 



‘बाहुबली’ की रिलीज़ के बाद इस लिस्ट में प्रभास का भी नाम जुड़ गया है. क्योंकि इस फिल्म से पहले इनकी फैन फोलोविंग काफी कम थी. इस फिल्म की रिलीज़ के बाद इन्हें भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब लोकप्रियता मिली है. इनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ है, जिसका सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्रिटिक्स के अनुसार यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया मुकाम हासिल कर सकती है.

5. राम चरण 






A post shared by Ram Charan🔵 (@ramcharanofficial.insta) on


तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण, साउथ के ही मेगास्टार कहे जाने वाले चिरंजीवी के बेटे हैं. अभी तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय कर चुके राम चरण बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं से आगे हैं. इनकी आने वाले फिल्म ‘RRR’ है, जिसका निर्देशन बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली कर रहे हैं. 

6. यश 



पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ खान जैसे सुपरस्टार को पछाड़ने वाले कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है. इनकी पिछली फिल्म ‘KGF’, जो शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ के साथ रिलीज़ हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई. जिसके फलस्वरूप जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. बता दें, KGF के दूसरे पार्ट की भी शूटिंग अभी चल रही है, जिससे सभी को बहुत उम्मीदें हैं.

दोस्तों, इनमे से आपका फेवरेट सुपरस्टार कौन है? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.


कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments