Trending Now

जब बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने पीली साड़ी पहनकर इन गानों में दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री संगीत फिल्म की जान होता है. इसलिए पिछले कई सालों से फिल्मों में आइटम नंबर का भी चलन है. अभी तक कई एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं. आइटम नंबर में एक्ट्रेस को बेहद ही ग्लैमरस और अलग ही पौशाक में देखा जाता है. खैर आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड के उन टॉप 8 गानों के बारे में बात करेंगे, जिनमे अभिनेत्रियों ने पीली साड़ी पहनकर अपने ग्लैमरस अंदाज में जलवे बिखेरे.




1. टिप टिप बरसा पानी – रवीना टंडन


tip tip barsa pani akshay kumar and raveena tandon


यह गाना सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ का है, जिसमे अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने परफॉर्म किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इसके अलावा फिल्म के गाने भी खूब पॉपुलर हुए थे. बता दें, इस गाने में रवीना बेहद ही ग्लैमरस लगी थी.

2. गले लग जा – कटरीना कैफ


akshay kumar and katrina kaif gale lag ja


प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म ‘दे दना दन’ का यह गाना उस समय काफी लोकप्रिय हुआ था. इस गाने में कटरीना ने अक्षय कुमार के साथ परफॉर्म किया था. कटरीना पीली साड़ी में बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रहा थी.

3. ताकी ताकी – तमन्ना भाटिया


ajay devgn and tamanna bhatia taki taki himmatwala


हालांकि अजय देवगन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई लेकिन तमान भाटिया ने इस गाने में पीली साड़ी पहनकर चार चांद लगा दिए थे. इस गाने में इनके साथ अजय देवगन भी थे.

4. स्लो मोशन में – दिशा पटानी


salman khan and disha patani slow motion


हाल ही में रिलीज़ हुआ यह गाना सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ से है, जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. इस गाने में दिशा ने पिली साड़ी में अपना ग्लैमरस अंदाजा दिखाया है जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.



5. लगी आज सावन की – श्रीदेवी


sridevi lagi aaj sawan ki


यह गाना सुपरहिट फिल्म ‘चांदनी’ से है, जिसमे ऋषि कपूर और विनोद खन्ना भी अहम किरदारों में थे. बता दें, यह गाना अपने समय के सबसे पॉपुलर गानों में से तक था. इस गाने में श्रीदेवी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

6. सूरज हुआ मद्धम – काजोल


shahrukh khan and kajol suraj hua maddham


करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का यह गाना बेहद ही लोकप्रिय हुआ था. सोनू निगम के द्वारा गाये इस गाने पर शाहरुख़ खान और काजोल ने परफोर्म किया था. पीली साड़ी में काजोल बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उस समय का यह गाना सबके पसंदीदा गानों में से एक था.

7. तेरी मेरी प्रेम कहानी – करीना कपूर


salman khan and kareena kapoor teri meri prem kahani

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ के इस गाने में सलमान खान और करीना कपूर ने परफॉर्म किया था. बता दें, इस गाने को कई अवॉर्ड भी मिले थे. करीना कपूर इस गाने में बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. उम्मीद है यह गाना आपका भी फेवरेट होगा.



8. रिमझिम रिमझिम – मनीषा कोइराला


anil kapoor and manisha koirala rimjhim rimjhim

यह गाना अनिल कपूर की फिल्म ‘1942: ए लव स्टोरी’ से है, जो साल 1994 में रिलीज़ की गई थी. इस गाने में अनिल कपूर के साथ मनीषा कोइराला भी थी, जो पीली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. क्या यह गाना भी आप फेवरेट है?



दोस्तों, इनमे से कौन सी एक्ट्रेस आपको सबसे ज्यादा ग्लैमरस लगी? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.


कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments