Trending Now

बॉलीवुड का इकलौता हीरो जो कई बार फेल होने के बाद भी नए एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटता


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

saif ali khan first look in hunter

दोस्तों वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी कलाकार हैं जो निरंतर एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. लेकिन ऐसे अभिनेता कम होते हैं, जो अपने एक्सपेरिमेंट में असफल होने के बाद दोबारा रिस्क लेते हैं. बॉलीवुड में ऐसा ही इकलौता एक्टर है जो बार-बार अपने एक्सपेरिमेंट में फेल हुआ है लेकिन ने एक्सपेरिमेंट करने के लिए सबसे आगे रहता है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के नवाबजादे सैफ अली खान के बारे में, जिन्होंने अपने करियर में कई एक्सपेरिमेंट किये हैं. इनमे से कुछ में वो सफल भी रहे तो कई किरदार दर्शकों को पसंद नहीं आये. आइये विस्तार से चर्चा करते हैं.
गो गोवा गॉन

सैफ अली खान ने अपने करियर में लवर बॉय वाले रोल ज्यादा किये हैं. वैसे ये रोमांटिक रोल में काफी पसंद किये जाते हैं. लेकिन फिल्म गो गोवा गॉनमें इन्होने एक रशियन दिखने वाले दिल्ली के लड़के का किरदार निभाया, जिसे कई लोग मना कर चुके थे. हालाँकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चल पाई लेकिन सैफ अली खान का किरदार आज भी दर्शकों को खूब पसंद है. सुना है इस फिल्म का सीक्वल भी बन रहा है.
ओमकारा

इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने बनाया था. फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन और करीना कपूर थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. फिल्म में सैफ ने लंगड़ा त्यागी नामक एक नेगेटिव रोल प्ले किया था. जिसे कई अवार्ड भी मिले थे. काफी रिस्क लेकर सैफ ने ये रोल चुना और सफल भी हुए.
लव आजकल

इस रोमांटिक फिल्म में इन्होने दोहरी भूमिका निभाई थी. एक लवर बॉय मॉडर्न लड़के की और दूसरी एक साफ़ सुथरी इमेज वाले सरदार जी की. दोनों स्टोरी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही.
आरक्षण

प्रकाश झा की इस इफ्ल्म में सैफ ने एक दलित टीचर की भूमिका निभाई थी, जो दलितों के पक्ष में रहता है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के सामने इस रोल को निभाना सैफ के लिए बेहद कठिन काम था. लेकिन उन्होंने इसे बखूबी निभाया.
सेक्रेड गेम्स

इस साल नेटफ्लिक्स के इस शो ने खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं. इसमें सैफ ने सरताज सिंह नामक एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी. शो इतना पोपुलर हुआ की इसके सीक्वल पर भी काम शुरू हो गया है. इसके अलावा सैफ ने इस साल बॉलीवुड फिल्म कालाकांडीमें भी अभिनय किया. यह रोल भी इनकी इमेज से बिलकुल हटकर था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.
सैफ अली खान की अपकमिंग फ़िल्में

सैफ अली खान की आने वाली फिल्मों में बाज़ार, जो इस महीने 26 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है. इसमें इन्होने एक बिज़नेसमैन का किरदार निभाया है. ट्रेलर देखकर लोगों ने सैफ की काफी तारीफ की थी. इसके अलावा सैफ, अजय देवगन की फिल्म ताना जीमें एक खतरनाक विलेन का भूमिका में दिखाई देंगे. इसके साथ ही इनकी हंटरभी रिलीज़ होगी, जिसमे इन्होने एक साधू का किरदार निभाया है. ये बदले की कहानी है, जिसके लिए सैफ काफी समय से मेहनत कर रहे हैं. रोल को परफेक्ट बनाने के लिए सैफ ने अपनी दाढ़ी भी ओरिजिनल राखी हुई है.

दोस्तों, एक्सपेरिमेंट के लिए सैफ अली खान ने अपने करियर में कई बार रिस्क लिया है. क्या आप भी इस बात से सहमत हैं? इनकी कौन सी फिल्म का कौन सा किरदार आपको सबसे बेस्ट लगा? कमेंट जरूर करें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments