Trending Now

2018 की इन 4 अपकमिंग फिल्मों में से कौन सी फिल्म तोड़ सकती है बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड

Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.
2018 upcoming movies which breaks bahubali and dangal box office record



दोस्तों, आप सभी जानते हैं कि सबसे ज्यादा कमाई के मामले में आमिर खान की बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल’ और प्रभास स्टारर ‘बाहुबली 2’, जिन्होंने दुनियाभर में सबसे जायदा कमाई कर एक नया रिकॉर्ड कायम किया था. इनमे दंगल अभी भी नंबर 1 पर है और बाहुबली दूसरे नंबर पर है. 

इस साल वैसे तो कई बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हुई थी लेकिन कोई भी फिल्म इन दोनों फिल्मों की कमाई के नजदीक भी नहीं आ सकी. इस साल के इन आखिरी महीनों में ऐसी चार फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं, जिनसे सभी को काफी उम्मीदें हैं. हो सकता है इन 4 फिल्मों में से कोई एक बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.
1. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

इस साल की सबसे बहुचर्चित इस बॉलीवुड फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना सेख ने मुख्य किरदार निभाए हैं. इस फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रूपये बताया जा रहा है. यह फिल्म 2500-3000 करोड़ रूपये कमा सकती है. 

क्योंकि यदि आमिर खान की पिछली फिल्म ‘दंगल’ के कलेक्शन को देखा जाए तो फिल्म ने दुनियाभर में 2200 करोड़ रूपये से भी जयादा की कमाई की थी. यह फिल्म दिवाले के अवसर पर 8 नवम्बर को रिलीज़ हो जा रही है.
2. रोबोट 2.0

एस. शंकर द्वारा निर्देशित और रजनीकांत तथा अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ की रिलीज़ डेट निरंतर आगे बढती आई है. लेकिन इस बार इसकी रिलीज़ की डेट फाइनल हो चुकी है, जो अगले महीने 29 नवम्बर को रेलसे होगी. उम्दा स्पेशल वीएफएक्स इफेक्ट्स और जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म का बजट करीब 543 करोड़ बताया जा रहा है. 

यह अभी तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म है. इस फिल्म से सभी को उम्मीदें हैं, कि यह ‘दंगल’ और ‘बाहुबल’ के रिकॉर्ड को तोड़ने में सक्षम होगी. जानकारों के मुताबिक़ फिल्म 3000-4000 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर सकती है.
3. जीरो

शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म की खूब चर्चा है. इस फिल्म को आनंद एल. राय डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है, जो 21 नवम्बर को रिलीज़ होगी. फिल्म में सलमान खान का भी एक छोटा सा स्पेशल रोल है. 

इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रूपये है. इस बार सलमान खान को एक बौने के रूप में दिखाया जा रहा है. इस फिल्म से भी काफी उम्मीद है, यह फिल्म 500 करोड़ रूपये तक कमा सकती है.
4. सिम्बा

रणवीर सिंह स्टारर इस एक्शन फिल्म को रोहित शेट्टी बना रहे हैं. यह फिल्म जूनियर एनटीआर की ‘टेम्पर’ की रीमेक है. इस फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ रूपये के आस पास है, जो 28 दिसम्बर को रिलीज़ होगी. 

रणवीर सिंह की पिछली फिल्मों का कलेक्शन देखा जाए तो बेहद ही जबरदस्त रहा है. इसलिए इस फिल्म से भी करोड़ रूपये तक कमाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

दोस्तों, इन चारों फिल्मों में से कौन सी फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी? बताएं, इनमे से कौन सी फिल्म ‘दंगल’ और ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ने की छमता रखती है? कमेंट जरूर करें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments