Trending Now

सलमान अगले तीन साल भी करेंगे बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल, ये चार बड़ी फ़िल्में होंगी रिलीज़





Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

सलमान खान निस्संदेह बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं जो अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. वर्तमान में सलमान, अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग 2019 की शुरुआत तक चलने की उम्मीद है.

‘भारत’ की शूटिंग ख़त्म कर वह जल्दी ही अपनी आगामी फिल्मों में से एक ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसके निर्देशन प्रभु देवा करेंगे. ये दोनों इससे पहले ‘वांटेड’ में एक साथ काम कर चुके हैं. सूत्रों के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट पर अंतिम काम भी ख़त्म हो गया है. उम्मीद हैं यह भी पिछले दोनों पार्ट्स की तरह सुपरहिट होगी.

‘दबंग 3’ गाजियाबाद के एक पुलिस ऑफिसर के वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित होगी और फिल्म का एक बड़ा हिस्सा नोडिया और गाजियाबाद में शूट किया जाएगा. एक सच्ची कहानी से प्रेरणा लेने के अलावा, फ्लैशबैक में भी फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा सेट किया जाएगा जो चुलबुल पांडे की इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे बनने की कहानी बताएगा.

सूत्रों के अनुसार ‘दबंग 3’ अगले साल यानी क्रिसमस 2019 पर रेलसे होने की सम्भावना है. अगले साल के शुरुआत में इस फिल्म का शूट शुरू किया जाएगा जो जून तक ख़त्म हो जाना चाहिए.

दबंग 3’ के बाद, सलमान खान ‘किक 2’ और संजय लीला भंसाली के अगले प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. लेकिन दोनों फिल्मों में से सबसे पहले किस पर काम शुरू किया जाएगा वो फिल्मों की स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद पता चलेगा.

ख़बरों के अनुसार सलमान फिर से संजय लीला भंसाली के साथ मिलकर कम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. यह फिल्म भंसाली की पिछली रोमांटिक कहानी वाली फिल्मों से बिलकुल अलग होगी. फिल्म में सलमान खान को ऐसे अवतार में देखा जाएगा, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

इसके साथ ही साजिद नडियादवाला भी ‘किक 2’ के सब्जेक्ट पर काम करने के लिए कई राइटर के साथ दिन-रात काम कर रहे हैं. नडियादवाला ग्रैंडसन की टीम सिर्फ ब्रांड पर बैंकिंग के लिए ‘किक 2’ नहीं बनाना चाहती है बल्कि एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जो डेविल उर्फ़ देवी लाल सिंह के चरित्र के लिए न्याय करेगी.

वैसे सलमान खान के पास साल 2020 में दो रिलीज होंगी, जिनमे से से एक ईद सप्ताहांत के दौरान रिलीज होगी. टीम जो पहले स्क्रिप्ट के साथ तैयार होगी, ईद पर आ रिलीज़ की जाएगी. जबकि दूसरी फिल्म साल 2020 के दूसरे छमाही में रिलीज की जाएगी.

इन चारों फिल्मों के अलावा सलमान खान अपनी टाइगर फ्रेंचाइजी के लिए भी तैयार हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी पहली फिल्मों की तरह अली अब्बास ज़फर ही करेंगे, जो ईद 2021 के मौके पर रिलीज़ हो सकती है. ‘भारत’ की रिलीज़ के बाद अली अब्बास ज़फर टाइगर सीरीज की तीसरी कड़ी पर काम करना शुरू करेंगे.
हालाँकि कुछ भी हो, लेकिन सलमान खान के पास अगले तीन सालों में काफी बड़े प्रोजेक्ट हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा सकते हैं. इन फिल्मों में भारत, दबंग 3, किक 2 और संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के साथ सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर अगले तीनों साल भी छाए रहेंगे.
दोस्तों, इन चारों फिल्मों के सामने आपको क्या लगता है कोई सलमान खान का मुकाबला कर पायेगा? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments