Trending Now

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर '2.0' को सुपरहिट होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़ रूपये



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, इस साल की सबसे बहुचर्चित फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक काफी पहले रिलीज़ हो चुका था. फिल्म के कई पोस्टर भी आ चुके हैं. लेकिन फिल्म का इंतजार सभी दर्शक पिछले साल से ही कर रहे हैं. इस फिल्म का टीज़र इस महीने 13 तरीक को रिलीज़ हो सकता है.
2.0 budget and box office prediction

ख़बरों के अनुसार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को 29 नवम्बर को रिलीज़ किया जा सकता है. यह फिल्म रजनीकांत की ही फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है, जो साल 2010 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर थी, जिसे एस. शंकर ने निर्देशित किया था.

इसके बाद फिल्म के अगले पार्ट यानी ‘2.0’ का निर्देशन भी एस. शकर ने ही किया है. फिल्म काफी समय से बनकर तैयार है, लेकिन इसे वीएफएक्स इफ़ेक्ट पर काफी समय से काम चल रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार को विलेन के रूप में सबसे खतरनाक देखा गया है. वहीँ रजनीकांत पहली फिल्म की तरह दो रोल निभाते नजर आयेंगे.
2.0 budget and box office prediction

फिल्म निर्माता किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते इसलिए फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. कुछ समय पहले फिल्म का टीज़र सोशल मीडिया पर लीक भी हुआ था, जिसे काफी लोगों ने देखा था. फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें हैं और लोग यही कह रहे हैं कि यह फिल्म ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड आसानी से तोड़ सकती है.
2.0 का कुल बजट

इस फिल्म का बजट लगभग 450 करोड़ रूपये बताया जा रहा है. जो इस समय की सबसे महंगी भारतीय फिल्म साबित होगी.
सुपरहिट होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़ रूपये
2.0 budget and box office prediction

फिल्म को सुपरहिट होने के लिए कम से कम 1000 करोड़ रूपये कमाने होंगे. क्योंकि इस फिल्म पर करीब पिछले 3-4 साल से लगातार कम चल रहा है.
बड़े बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़ रूपये

यदि अभी तक के सबसे बड़े बॉक्स रिकॉर्ड की बात की जाए तो आमिर खान की ‘दंगल’ और प्रभास स्टारर ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ सबसे आगे हैं. ‘बाहुबली 2’ ने पूरी दुनिया में करीब 1800 करोड़ रूपये से भी ज्यादा का बिज़नेस किया है. वहीँ ‘दंगल’ ने दुनिया भर में 2200 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की कमाई की है.
इसलिए यदि ‘2.0’ को नंबर 1 पोजीशन पर पहुंचना है तो वर्ल्डवाइड 2200 करोड़ रूपये से ज्यादा कमाने होंगे.
2.0 budget and box office prediction
दोस्तों, आपको क्या लगता है, ‘2.0’ बॉक्स ऑफिस पर कितना कमा पायेगी? क्या यह ‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ पायेगी? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments