Adsense

बॉलीवुड के इन 5 बड़े अभिनेताओं की झलक उनके पुत्रों में दिखती है, नंबर 4 तो हमशक्ल दिखता है




Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, अभी तक आपने कई हमशक्ल देखे होंगे. जिनमे से कुछ दूसरी जगह पैदा होते हैं और कुछ एक ही परिवार से सम्बन्ध रखते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे कई अभिनेता हैं जिनकी शक्ल उनके पिता से काफी मेल खाती है. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप 5 अभिनेतों और उनके पुत्रों के बारे में विस्तार से बात करेंगे. इनकी तस्वीरे देखकर खुद फैसला कीजिये कि इनमे से किस बाप-बेटे की जोड़ी सबसे ज्यादा मेल खाती है.
1. सैफ अली खान और उनका बेटा इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान ने अपने करियर में काफी नाम कमाया है. हालाँकि अब इंडस्ट्री में ये बहुत ही कम एक्टिव रहते हैं. करीना कपूर से शादी करने के बाद इन्होने फिल्मों में काम करना काफी कम कर दिया है. उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान, जो देखने में बिलकुल उन्ही की तरह दिखते हैं. सैफ अपनी जवानी में बिलकुल ऐसे ही थे, जैसा कि आपको तस्वीर देखकर समझ आ जायेगा.
2. धर्मेंद्र और उनका बेटा सनी देओल

अपने जमाने के मशहूर और हैण्डसम अभिनेता रह चुके धर्मेन्द्र ने बॉलीवुड में कई सफल फिल्मों में काम किया है. धर्मेन्द्र के बेटों में से एक बेटा यानी सनी देओल में उनकी झलक देखने को मिलती है. सनी देओल अपनी जवानी के समय बिलकुल धर्मेन्द्र की तरह दिखते थे. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं.
3. जैकी श्रॉफ का बेटा टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया था. हालाँकि अब इनकी बहुत कम ही फिल्मों आती हैं. लेकिन इनका बेटा टाइगर श्रॉफ उनका खूब नाम आगे बढ़ा रहा है. टाइगर श्रॉफ में बचपन से ही उनके पिता की झलक दिखाई पड़ती है. इनको मूंछों के साथ देखकर कोई भी हैरान रह जायेगा.
4. राकेश रोशन और उनका बेटा ऋतिक रोशन

अपने ज़माने के मश्होर अभिनेता और निर्देशक रह चुके राकेश रोशन अब एक्टिंग छोड़ चुके हैं. अब इन्होने केवल निर्माता और निदेशक का काम संभाला हुआ है. ऋतिक रोशन के लिए अभी तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. राकेश रोशन की जवानी की तस्वीर और ऋतिक रोशन की तस्वीर एक साथ राखी जाए तो एक बार को पहचानना मुश्किल हो जायेगा. आप खुद ही देख लीजिये.
5. सुनील दत्त और उनका बेटा संजय दत्त

अपने समय के दिग्गज अभिनेता रह चुके सुनील दत्त के आज भी बड़े फैन हैं. अपने करियर में इन्होने कई बड़ी फिल्मों में काम किया और अपने बेटे संजय दत्त को भी बॉलीवुड में लांच करवाया. यदि सुनील दत्त और संजय दत्त की जवानी की फोटो को देखा जाए तो इन दोनों की शक्ल काफी मेल खाती है.
दोस्तों, इनमे से सबसे ज्यादा मेल खाने वाली जोड़ी किस बाप-बेटे की है? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.
कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ