Trending Now

हॉलीवुड के सुपरहीरो के किरदारों में ये बॉलीवुड सितारे एकदम फिट साबित होंगे, दीजिये अपनी राय


Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, वैसे तो हॉलीवुड फिल्मों की बराबरी करना बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद मुश्किल है लेकिन यदि इसकी कल्पना की जाए तो बॉलीवुड के ये सितारे इन सुपर हीरो के रोल के लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं. इस बारे में अपनी राय देना ना भूलें.
सलमान खान – हल्क
हालाँकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बॉडी के आधार में कई सितारे ऐसे हैं जो सलमान खान को टक्कर देते हैं लेकिन इंडस्ट्री में इन्होने काफी समय से अपनी बॉडी पर अच्छा वर्क किया है, जिसकी वजह से हल्क के रोल के लिए एक अच्छी चॉइस हो सकते हैं.
जॉन अब्राहम – सुपरमैन
यदि आपने सुपरमैन वाली फ़िल्में देखी हैं तो आपको पता होगा कि यह सुपर हीरो बेहद ही हैण्डसम, अच्छी बॉडी और एक्टिंग के साथ दर्शकों को खूब पसंद आता है और ऐसे में बॉलीवुड के में केवल एक ही अभिनेता दिमाग में आता है और वो है सिर्फ और सिर्फ जॉन अब्राहम. आप क्या कहते हो?
ऋतिक रोशन – थॉर
बॉलीवुड के हैण्डसम हंक ऋतिक रोशन पर केवल एक ही सुपर हीरो वाला किरदार सूट करता है और वो है थॉर. गुड लुक्स के साथ-साथ इनकी हाइट भी काफी अच्छी है. इस बारे में आपकी क्या राय है?
शाहरुख़ खान – आयरन मैन
रोमांस के बादशाह और बॉलीवुड के किंग खान पहले ही रा. वन में एक सुपर हीरो के रूप में दर्शकों के सामने आ चुके हैं और आयरन मैन की भूमिका के लिए एकदम परफेक्ट साबित हो सकते हैं. इस बात से आप भी जरूर सहमत होंगे.
अक्षय कुमार – विक्टर क्रीड
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को कैसे भूल सकते हैं, जिन्होंने तीनों खानों को हमेशा कड़ी टक्कर दी है. यदि सुपर हीरो की बात करें तो विक्टर क्रीड के किरदार में अक्षय कुमार एकदम फीट साबित हो सकते हैं. क्योंकि अक्की किसी भी रोल को करने में अपनी जान लगा दी हैं. आप क्या कहते हो?
संजय दत्त – बेन
संजय दत्त को आपने ‘अग्निपथ’ में एक विलेन के रोल में देखा होगा, जो हीरो पर काफी भारी पड़े थे. इसके अलावा भी इन्होने कई फिल्मों में नेगेटिव रोल प्ले किया है. इसलिए उनकी बॉडी और एक्टिंग को देखते हुए हॉलीवुड का फेमस किरदार बेन एकदम अच्छा चुनाव हो सकता है.
आमिर खान – बार्टन
आमिर खान और जेरेमी रेनर की हाइट लगभग एक जैसी है औत तीर चलाने के लिए सब से सही निशाना तो बॉलीवुड में सिर्फ आमिर खान के पास ही है. इस बात से आप भी जरूर सहमत होंगे.
अर्जुन रामपाल – बैटमैन
शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘रा. वन’ में इन्होने कर दिखाया है कि ये कोई भी सुपर हीरो वाला किरदार आसानी से निभा सकते हैं. इसलिए बैटमैन के किरदार के लिए अर्जुन रामपाल एक अच्छी चॉइस हो सकते हैं. इस बारे में आपकी क्या राय है?
इमरान खान – स्पाइडर मैन
हालाँकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में इमरान खान को एक अच्छा मुकाम नहीं मिल पाया है. इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसी फ़िल्में भी की हैं जिनसे उनके अभिनय को काफी तारीफ मिली थी. स्पाइडर मैन के रोल के लिए उनकी हाइट और उनका लुक काफी फिट साबित होगा. वैसे इनके अलावा कोई और हीरो है तो आप बता सकते हैं?
अनुपम खैर – डॉक्टर एक्स
बॉलीवुड के सबसे अनुभवी अभिनेताओं में से एक अनुपम खैर ने कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है. अब आप कहेंगे कि ये सुपर हीरो कैसे बन सकते हैं तो इनके लिए भी एक किरदार है. जी हाँ, इनके लिए एक्स-मैन से डॉक्टर एक्स का किरदार, जिसे ये बहतर तरीके से निभा सकते हैं. आप क्या कहते हो?

दोस्तों, आप के हिसाब से हॉलीवुड के सुपर हीरो के किरदार के लिए कौन सा बॉलीवुड एक्टर एकदम फिट साबित होगा? कमेंट कर अपनी राय जरूर दें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments