Adsense

बिलकुल बॉलीवुड सितारों की तरह दिखते हैं उनके हमशक्ल, तस्वीरें देखकर आप भी धोखा खा जाओगे





Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, ऐसा कहा जाता है कि दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग होते हैं. कई बार एक ही शहर या एक ही देश में एक जैसी शक्ल के कई लोग दिख जाते हैं, लेकिन ये आमने सामने नहीं आ पाते. चूंकि बॉलीवुड सितारों को बच्चा बच्चा जनता है तो इनके हमशक्ल पर आसानी से सबकी नजर पड़ जाती है. पिछले काफी समय से बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल की तस्वीरें इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड के 10 ऐसे सितारों की बात करेंगे जो एक दुसरे से काफी मेल खाते हैं. 




1. शाहरुख खान और हैदर मकबूल


shahrukh khan duplicate
हैदर मकबूल जो श्रीनगर के रहने वाले हैं, बिलकुल किंग खान की तरह दिखते हैं. जम्मू-कश्मीर का ये युवा लड़का शाहरुख़ का बहुत बड़ा फैन है. इसलिए यह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है.
2. प्रियंका चोपड़ा और नवप्रीत बंगा



priyanka chopra duplicate hamshakal
इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखने वाली 22 वर्षीय नवप्रीत बंगा एक फेमस वैंकूवर, यूट्यूबर, लिफ्टर और फिटनेस व्लोगेर है. 


3. परिणीती चोपड़ा और हरनीत सिंह



parineeti chopra duplicate
परिनीती चोपड़ा की तरह दिखने वाली हरनीत सिंह दिल्ली से हैं. वह एनआईएफटी से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर की डिग्री लेने के लिए पढ़ाई कर रही हैं. तस्वीर में इन दोनों की स्माइल एक जैसी लगती है.


4. जॉन अब्राहम और मुबाशीर मलिक
john abraham duplicate hamshakal
जॉन अब्राहम को एक लेखक, प्रस्तुतकर्ता और इमरान खान कैंसर ट्रस्ट के प्रतिनिधि मुबशीर मलिक में अपना डुप्लीकेट मिला. चेहरे के साथ उनके गाल पर पड़ने वाला डिंपल भी एक जैसा है.
5. टाइगर श्रॉफ और डेविड पहारिया
tiger shroff duplicate hamshakal
अभी कुछ समय पहले ही असम के रहने वाले डेविड पहारिया की तस्वीरें वायरल हुई थी. ये दिखने में बिलकुल टाइगर श्रॉफ की तरह हैं. साथ ही इन्होने अपनी बॉडी पर भी खूब काम किया है, जो दिखने टाइगर से मेल खाती है.
6. सलमान खान और नजीम खान
salman khan duplicate hamshakal
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की तरह दिखने वाला नजीम खान कई बार सलमान के साथ काम कर चुका है. बता दें, वह अफगानिस्तान में पैदा हुआ था. सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजीम ने सलमान के युवा किरदार को निभाया था.
7. रणबीर कपूर और जुनैद खान
ranbir kapoor duplicate hamshakal
श्रीनगर, कश्मीर से संबंध रखने वाले जुनैद खान बिल्कुल रणबीर कपूर की तरह दिखते हैं. जुनैद की स्माइल भी बिलकुल रणबीर से इतना मेल खाती है कि हर कोई धोखा खा जाए.
8. ऋतिक रोशन और ब्रैडली कूपर
hrithik roshan duplicate humshakal
इसमें कोई संदेह नहीं है कि ऋतिक और ब्रैडली में काफी समानता हैं. इन दोनों का चेहरा, आँखें, दाढ़ी और लम्बाई एक सामन लगती है.
9. सोनाक्षी सिन्हा और प्रिया मुखर्जी
sonakshi sinha duplicate hamshakal
प्रिया मुखर्जी, सोनाक्षी सिन्हा की फोटोकॉपी लगती है. वह 'दबंग' अभिनेत्री की बहुत बड़ी फैन हैं. यहाँ तक कि वह सभी तरह के फैशन भी सोनाक्षी की तरह ही करती हैं.
10. इमरान हाश्मी और मज़दक जन
imran hashmi duplicate hamshakal
इमरान हाश्मी को पाकिस्तानी आदमी मज़दक जन में अपना डुप्लीकेट मिला था. दिखने में वह बिलकुल इमरान की टू कॉपी लग रहा है. कुछ समय पहले ही इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ