Trending Now

बॉलीवुड सितारों की वो वायरल तस्वीरें, जिन्होंने इस साल सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.

दोस्तों, बॉलीवुड हस्तियां कई बार ऐसी गलतियाँ कर जाती हैं, जिन्हें नजरंदाज करना मुश्किल हो जाता है. इनके चाहने वाले भी इनको माफ़ नहीं करते और सोशल मीडिया पर खूब गुस्सा निकालते हैं. आज की पोस्ट में हम इस साल वायरल होने वाली तस्वीरें के बारे में जिक्र करेंगे, जिन्होंने इन्टरनेट पर खूब बवाल मचाया था.


1. ऐश्वर्या राय
बॉलीवुड की सबसे खोबोसूरत अभिनेत्रीयों में से एक ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी और इनकी एक बेटी है जिसका नाम अराध्य है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी बेटी को किस कर रही है. हालांकि अपने बच्चों को चुंबन देने में कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को उसके होटों पर किस किया, जिसकी वजह से उनके फेंस भड़क उठे.


2. सलमान खान
यह इस साल की सबसे ज्यादा वायरल तस्वीर में से एक है. उस समय, अदालत ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई और सलमान की यह जेल वाली तस्वीर खूब वायरल की गई. यह केस उनकी फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग दौरान हुए हिरन शिकार के मामले पर था.
3. जैकलिन फर्नांडिस
श्रीदेवी की मृत्यु से पूरा देश शोक में चला गया था. इस घटन के बाद की जैकलीन की ये तस्वीर भी इन्टरनेट पर खूब वायरल हुई. क्योंकि ऐसे मौके पर जैकलिन का मुस्कुराना शोभा नहीं देता. इस पर सोशल मीडिया के लोगों ने इनका जमकर मजाक उड़ाया. क्या जैकलिन को इतनी भी समझ नहीं है?
4. श्रीदेवी का देहांत
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक श्रीदेवी ने हिंदी और साउथ इंडस्ट्री दोनों में काम किया था. श्रीदेवी की यह तस्वीर, जिससे पूरा देश शोक में चला गया था. ये तस्वीर भी खूब वायरल की गई थी. देश को इस खबर के मिलते ही बड़ा झटका लगा था.
5. जन्ह्वी कपूर
श्रीदेवी के दहंद के करीब 10 दिन बाद जन्ह्वी का जन्मदिन था, हालाँकि उन्हें जन्मदिन नहीं मनाना चाहिए थे, लेकिन फिर उन्होंने जन्मदिन की यह तस्वीर पोस्ट की, जिससे लोगों ने जन्ह्वी को खूब भला-बुरा कहा. क्या यह सही था या गलत? आप इस बारे में अपनी राय जरूर दें.
6. राधिका आप्टे
राधिका आप्टे ने यह तस्वीर छुट्टियों के दौरान पोस्ट की थी, जब वह बीच पर एन्जॉय कर रही थी. लेकिन इस तस्वीर लोगों ने जमकर भड़ास निकली और बिकनी में शरीर की नुमाइश ना करने की सलाह दी.

दोस्तों, आपके हिसाब से इनमे से कौन सही और कौन गलत? क्या लड़की के कपड़ों की वजह से उसे जज करना सही है? अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें.

कृपयापोस्ट को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिलकुल ना भूलेंधन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments