Trending Now

IND vs WI: दूसरे टेस्ट के लिए भारत की संभावित XI, Virat Kohli ने भी दिए संकेत



IND Vs WI Team India Predicted Xi For Second Test Against West Indies Kohli Also Gives Hints: वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे पर भारत ने टी20 और वनडे सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली हैं. इसके बाद 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाए हुए है. इसके बाद इस सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच 30 अगस्त से जमैका (Jamaica) के मैदान पर खेला जाएगा. 
 भारत की संभावित प्लेइंग 11
IND Vs WI Team India Predicted Xi For Second Test Against West Indies Kohli Also Gives Hint
बता दें, दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम (Team India) में कुछ बदलाव संभव हैं. वैसे तो टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) को बाहर रख कर काफी बड़ा रिस्क लिया था लेकिन फिर भी भारतीय टीम ने यह मैच जीत लिया.

टीम में बाकी सब तो ठीक है लेकिन विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर अभी भी चर्चा है कि इनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है. 

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) टीम में कोई भी बदलाव करने के पक्ष में नहीं हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) को भी बाहर रखा गया है. इसके बाद दूसरे टेस्ट में भी उन्हें जगह नहीं मिलेगी.



हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जब टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो इसमें बदलाव करने की कोई आवश्यकता नहीं है. 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने यह भी कहा कि हम चाहते हैं कि वही टीम दूसरे मैच में भी खेले जो पहले मैच में खेली थी ताकि खिलाड़ियों को अधिक मौका मिल सके. हालांकि पंत के ख़राब प्रदर्शन के बाद उन पर फैसला लिया जा सकता है.

दूसरे टेस्ट  के लिए भारत की संभावित टीम – India’s Predicted XI for 2nd Test against West Indies
 भारत की संभावित प्लेइंग 11
IND Vs WI Team India Predicted Xi For Second Test Against West Indies Kohli Also Gives Hint
मयंक अग्रवाल, के एल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), आजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, हनुमा विहारी, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह.

दोस्तों, दूसरे टेस्ट मैच के लिए यह भारत की संभावित XI टीम कैसी है या इसमें कोई बदलाव होने चाहिए? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments