Trending Now

‘दे दे प्यार दे’ मूवी रिव्यू: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह ने जीता दर्शकों का दिल



Social18 पर आप सभी का फिर से स्वागत है. हम आपके लिए हर रोज देश और दुनिया से जुडी रोचक ख़बरें, एंटरटेनमेंट और सेलेबस सम्बंधित मजेदार जानकारी, घर बैठे पैसे कैसे कमायें, स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी, टेक्निकल टिप्स और ट्रिक्स तथा सरकारी नौकरी से संबंधित सभी जरूरी जानकारी लेकर आते रहते हैं. आज के नए टॉपिक के साथ हम फिर से हाजिर हैं.


De De Pyaar De Movie First Review In Hindi
De De Pyaar De Movie Quick Review In Hindi
दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज़ होने वाली हैं. लेकिन इस फिल्म के पेड प्रिव्यूज आज सिनेमाघरों में शुरु हो गए हैं और दर्शक भारी मात्रा में फिल्म को देखने के लिए पहुंचने लगे हैं. जैसा कि हम सभी ने फिल्म के ट्रेलर में देखा था, की फिल्म में कॉमेडी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगी, तो यह सही बात है फिल्म आपको खूब हंसाएगी.


यदि रिव्यू की बात की जाए तो इस फिल्म को 2.5 स्टार देते हुए खलीज टाइम्स ने लिखा है कि “डायरेक्टर आकिव अली ने एक कन्फ्यूजिंग फिल्म बनाई है. इंटरवल से पहले फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी है, लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म समझ से परे है. कलाकारों ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है. इसके अलावा फिल्म मल्टीप्लेक्स में देखने वाले अमीर लोगों से ज्यादा रिलेट करती है. सिंगल स्क्रीन पर देखने वाले लोगों के लिए फिल्म के सभी भागों को समझना बेहद ही मुश्किल है.”



इसके अलावा गल्फ न्यूज़ ने भी फिल्म के इंटरवल के बाद वाले हिस्से में थोड़ी कमियां बताई हैं. इनके अनुसार फिल्म का अधिकांश हिस्सा एंटरटेनिंग है लेकिन दूसरे भाग में कई ऐसे ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल है.


इसके अलावा आम जनता के रिव्यू 17 तारीक के बाद देखने को मिलेंगे. लेकिन इस फिल्म से सभी को बहुत उम्मीदें हैं. क्योंकि फिल्म की स्टारकास्ट काफी बहतरीन है, जिन्होंने फिल्म में दमदार एक्टिंग की है. इसके अलावा इस फिल्म को लव रंजन ने लिखा है जो इससे पहले प्यार का पंचनामा, आकाशवाणी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फ़िल्में बना चुके हैं.

दोस्तों, यदि आपमें से किसी ने यह फिल्म देखी है तो कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

कृपया, पोस्ट (De De Pyaar De Movie Quick Review In Hindi) को लाइक और शेयर करें. रोजाना ऐसी ही मजेदार और रोचक पोस्ट पढने के लिए हमें फॉलो करना बिलकुल ना भूलें, धन्यवाद. अगले नए टॉपिक को लेकर हम आपके सामने जल्द ही हाजिर होंगे, तब तक के लिए हँसते रहिये और मुस्कुराते रहिये और देखते रहिये Social18.

No comments