लॉकडाउन बढ़ाने पर फूटा अनुराग कश्यप का गुस्सा, बोले- यह चलता ही रहेगा क्योंकि सरकार के पास...


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है. कुछ देशों में लॉकडाउन की वजह से इस संक्रमण को रोकने में काफी मदद मिली है. 
anurag kashyap slams government for lockdown 3.0

भारत में भी लॉकडाउन चल रहा है, जिसके चलते निम्न वर्ग के लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. इसके अलावा कुछ छात्र और मजदूर ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन की वजह से दूसरी जगह फंसे हुए हैं.

पिछले महीने भारत में दूसरी बार लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक के लिए कर दिया गया था लेकिन हाल ही में भारत सरकार ने इसे 17 मई तक और आगे बढ़ा दिया है. 
हालांकि लॉकडाउन 3.0 में कई राज्यों में छूट दी गई है. जहां ग्रीन जोन है वहां के नागरिकों को काफी छूट दी गई है जबकि ऑरेंज और रेड जोन में अभी भी लोगों को पूरी तरह लॉकडाउन का पालन करना पड़ेगा.

लॉकडाउन 3.0 की घोषणा के बाद बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस पर आपत्ति जताई है और सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा है-

लॉकडाउन ऐसे ही चलता रहेगा, यह रुकने वाला नहीं है क्योंकि सरकार के पास कोई योजना और कोई रणनीति नहीं है और ना ही इनके पास पैसा है. सभी पार्टी, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों और कॉरपोरेट्स को एक साथ आना होगा और एक व्यावहारिक उपाय खोजना होगा. इसके लिए पीएम को खुद पहल करनी होगी.

दुनिया को अलविदा कह गए Irrfan Khan लेकिन उनके ये 10 दमदार डायलॉग्स हमेशा याद किये जायेंगे

आपको बता दें, अनुराग कश्यप शुरू से ही सोशल इश्यू पर अपनी बेबाक राय देने के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले भी कई मामलों पर ये अपनी राय देते आ रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड में इन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई है लेकिन सोशल मीडिया पर ये काफी एक्टिव रहते हैं.

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर आपकी क्या राय है? आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं, धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments