PM Modi के वीडियो संदेश पर Bollywood सितारों ने दिए ऐसे रिएक्शन, जानिए किसने क्या कहा?


जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भारत में कोरोना वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर जनता को संबोधित करते हुए 5 अप्रैल को 9 मिनट का समय मांगा है. 
hema malini taapsee pannu anubhav sinha on pm movie video message
Hema Malini - Taapsee Pannu - Anubhav Sinha
पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि आने वाले रविवार को रात 9 बजे सभी लोग घरों की लाइट बंद कर मोबाइल की फ़्लैश लाइट, टॉर्च या मोमबत्ती जलाकर सभी को एकता की मिशाल देंगे. इस विडियो संदेश पर बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. आइये जानते हैं किसने क्या कहा है?

1. तापसी पन्नू: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर एक ट्वीट किया. अभिनेत्री ने लिखा है, “एक और टास्क मिल गया.”

2. अनुभव सिन्हा: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी पीएम मोदी के विडियो संदेश के बाद एक ट्वीट किया और लिखा, “पीएम मोदी भारत की जनता को बहुत अच्छे तरीके से जानते हैं जितना कोई और नहीं जानता.”

3. हेमा मालिनी: बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी ट्वीट किया और लिखा, “हमें घातक कोरोना वायरस के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शपथ लेनी चाहिए. यह सही समय है कि हम सब साथ एक साथ हों. हमारी एक जुटता दिखाने का और कोरोना वायरस को ख़त्म करने में सरकार की मदद करने का, यह सही समय है. हम 5 अप्रैल को उनके किये गए अनुरोध को पूरा करेंगे. क्या आप सभी इसके लिए तैयार हैं?

4. कमाल राशिद खान: बॉलीवुड एक्टर और मशहूर क्रिटिक कमाल खान ने भी ट्वीट कर कहा है, “मोदी जी अभी तक ड्रामा कर रहा हैं और देश की 130 करोड़ जनता से 5 अप्रैल को 9 बजे 9 मिनट के लिए नौटंकी करने को कह रहे हैं ताकि कोरोना वायरस भारत से भाग जाये. विश्वास नहीं होता.”

Post a Comment

0 Comments