Trending Now

Kareena Kapoor Khan के Instagram पर डेब्यू करते ही 24 घंटे में जुड़े 8 लाख से ज्यादा फैंस


Kareena Kapoor Khan Instagram Debut: स्टारडम के मामले में अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं हैं. आज के दौर में जहां फ़िल्मी दुनिया में अभिनेताओं को बोलबाला है वहीँ अभिनेत्रियां भी कुछ कम नहीं हैं. इनमे से बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का भी नाम शामिल है. 
kareena kapoor instagram debut


करीना ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया और अपनी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की तरह खूब नाम कमाया है.

आपको बता दें, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थीं लेकिन बीते गुरूवार इन्होने इंस्टाग्राम (Instagram) पर ‘करीना कपूर खान’ के नाम से अपना अकाउंट बनाया है. 

इसमें सबसे बड़ी मजे की बात ये है कि 24 घंटे के अंदर ही इनकी प्रोफाइल पर 8 लाख से ज्यादा फैंस जुड़ चुके हैं, जोकि काबिले तारीफ है.


बता दें, करीना ने अपनी इंस्टाग्राम की पहली पोस्ट में एक छोटी सी विडियो पोस्ट की थी, जिसमे एक काली बिल्ली घूमती हुई नजर आ रही थी. इस पोस्ट को शेयर करते समय करीना ने कैप्शन में लिखा था, “कमिंग सून”. 

इस पोस्ट के बाद आज करीना ने एक और पोस्ट की है जिसमे उन्होंने खुद की तस्वीर शेयर करे हुए लिखा है, “बिल्ली बैग से बाहर आ गई है.” इसके साथ ही करीना ने हैलो इंस्टाग्राम का हैशटैग भी दिया है.


यदि करीना के करियर की बात करें तो इन्हें हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) में देखा गया था. इसके बाद इनके पास दो बड़ी फ़िल्में पाइपलाइन में हैं. 




A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इनमे से इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) है तो दूसरी आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) है. ये दोनों ही फ़िल्में इसी साल रिलीज़ होने वाली हैं.

No comments