Trending Now

47 साल की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, हो गई ट्रोल



दोस्तों, वर्तमान में फिल्मी दुनिया की चकाचौंध में आकर हर कोई ग्लैमरस और खूबसूरत दिखना चाहता है. ऐसे में आये दिन कई फिल्मी एक्ट्रेस की तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में आ गई है. 

जी हां हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ में दिखने वाली मासूम सी लड़की मंदिरा बेदी के बारे में, जो अपनी बिकिनी वाली तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो रही हैं. बता दें, मंदिरा बेदी की उम्र 47 साल है और ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपनी बिकिनी वाली कुछ तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. 

इन तस्वीरों के वायरल होते ही मंदिरा को खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल मंदिरा बीते दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर मालदीव में हॉलिडे एंजॉय करने गई थी. ये तस्वीरें उसी दौरान खींची गई थी, जिसे एक्ट्रेस ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया.






A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

बता दने, मंदिरा ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी पर भी काम किया है. इसके अलावा ये न्यूज प्रेजेंटर और होस्ट भी रह चुकी हैं. अपनी फिटनेस को लेकर ये काफी चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही इनकी बिकिनी वाली तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि “कम से कम अपनी उम्र का तो ख्याल किया करो.”



एक यूजर ने लिखा कि “आजादी के नाम पर आप पूरी दुनिया के सामने स्ट्रिप नहीं कर सकतीं.” इसके अलावा किसी ने उन्हें बूढ़ी कहकर संबोधित किया. हालांकि कुछ लोग उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इतनी उम्र के पड़ाव में अपने शरीर को इतना फिट रखना तारीफ के काबिल है. 

यह पहली बार नहीं है जब मंदिरा को उनकी तस्वीरों की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. इससे पहले भी ये अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. बता दें, मंदिरा को कई बार ट्रोल किया जा चुका है लेकिन वह इन सब पर ध्यान नहीं देती और अपनी लाइफ खुलकर जीती हैं. 

यदि इनके फिल्मों में काम की बात करें, तो ये प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘साहो’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस महीने की 30 तारीक को रिलीज़ होगी.

दोस्तों, मंदिरा बेदी की इन तस्वीरों के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट कर अपनी राय देना ना भूलें.

No comments